वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' के लिए रणवीर शौरी को मिला '26th एशियन टेलीविजन' बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड

पुनः संशोधित रविवार, 12 दिसंबर 2021 (16:51 IST)
हमें फॉलो करें
एक्टर रणवीर शौरी ने अपने उम्दा अभिनय से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाई है। कमाल की टाइमिंग और बड़ी ही सहजता से, मुश्किल सीन मिनटों में कर देना रणवीर शौरी की खासियत हैं। बॉलीवुड में तो रणवीर शौरी अपनी धाक जमा ही चुके हैं और अब में भी धूम मचा रहे हैं।

हाल ही में आई वेब सीरीज 'सनफ्लॉवर' को लोगो ने काफी पसंद किया और उसमें भी रणवीर शौरी के इंस्पेक्टर के किरदार को खूब सराहा। रणवीर के दमदार अभिनय ने उन्हें वेबसीरीज 'सनफ्लॉवर' के लिए '26th एशियन टेलीविज़न अवॉर्ड' भी दिला दिया। जिसकी खुशी रणवीर ने ट्वीटर पर जाहिर की।

एक सोसायटी में मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती इस वेब सीरीज में रणवीर ने अपने अभिनय का जबरदस्त तड़का लगाया।
इतना ही नही हाल ही में हुए परफेक्ट अचीवर अवॉर्ड के लिए भी रणवीर को सम्मनित किया गया। जहां पर रणवीर ने ओटीटी प्लेटफार्म को अपनी जिंदगी बताई। उन्होंने कहा कि ओटीटी प्लेटफार्म ने मुझे काम दिया हैं। वो मेरी जिंदगी हैं।

डिजिटल प्लेटफार्म पर फिल्में और वेब सीरीज़ की धूम से रणवीर काफी खुश हैं, जिसके जरिए काफी कलाकारो को काम मिल रहा हैं और उनकी रोजी रोटी चल रही हैं।

रणवीर शौरी के वेब सीरीज और फिल्मो की बात करे तो वह हाल ही में के अलावा सैक्रेड गेम, हंसमुख, मेट्रो पार्क, हाई, 420 आई पी सी में कमाल दिखा चुके हैं। इन दिनों रणवीर 'तबर' वेब सीरीज में दिखाई दे रहे हैं।

बहुत ही जल्द रणवीर शौरी एमएक्स प्लेयर की एक वेब सीरीज में दिखाई देंगे। इसके अलावा वो सलमान की 'टाइगर जिंदा हैं 3' और हंसल मेहता की फ़िल्म में अपनी अदाकारी का जादू बिखेरते दिखाई देंगे।




और भी पढ़ें :