रणवीर सिंह के हाथ लगी पैन-इंडिया फिल्म, 'अन्नियन' के हिन्दी रीमेक में आएंगे नजर

पुनः संशोधित बुधवार, 14 अप्रैल 2021 (13:24 IST)
बॉलीवुड एक्टर ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है। रणवीर तमिल सिनेमा के जाने माने निर्देशक एस शंकर की फिल्म में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म अन्नियन की हिन्दी रीमेक होगी। यह एक पैन- इंडिया फिल्म होगी, जो 2022 के मध्य से फ्लोर पर आएगी।
शंकर भारतीय फिल्म निर्माता, निर्देशक और लेखक हैं। उन्होंने कई मेगा बजट तमिल फिल्में जैसे रोबोट, 2.0, शिवाजी का निर्देशन किया है। उनकी फिल्म 2.0 में रजनीकांत के साथ बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार दिखे थे। अन्नियन 2005 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी।

अन्नियन में विक्रम ने मुख्य भूमिका निभायी थी, जो मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर का शिकार होता है। कभी वो मेट्रोसेक्सुअल मॉडल बन जाता है तो कभी विजिलांटे, जो लोगों की हत्या करता है। हिन्दी में शीर्षक से इसका डब वर्ज़न रिलीज़ हुआ था, जो काफ़ी पसंद की गई थी।
वहीं, अब इसके हिन्दी रीमेक में रणवीर सिंह दिखने वाले हैं। इस फिल्म को जयंतीलाल गाडा प्रोड्यूस करने वाले हैं। इस फिल्म पर बात करते हुए शंकर ने बताया, इसके हिन्दी रीमेक के लिए एक शानदार अभिनेता की जरूरत थी और जादू मैंने रणवीर सिंह में देखा। वह अपने शानदार परर्फोमेंस से इस किरदार में जान डाल सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा, मैं इस फिल्म को पैन- इंडिया दर्शकों के लिए बनाने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि यह पॉवरफुल कहानी सभी के दिलों को छुने में कामयाब रहेगी।
रणवीर सिंह ने कहा, मैं खुशकिस्मत हूं कि मुझे शंकर सर के साथ यह फिल्म करने का मौका मिल रहा है। मैंने हमेशा उनके साथ काम करने का सपना देखा था और मुझे पूरी उम्मीद है कि हम साथ मिलकर स्क्रीन पर जादू बिखेंरेगें। अन्नियन जैसी कहानी में लीड भूमिका निभाना किसी भी एक्टर के लिए बड़ी बात है।

रणवीर सिंह के साथ हिन्दी में बन रही फ़िल्म का शीर्षक अभी तय नहीं हुआ है। इस फ़िल्म को पैन-इंडिया दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाया जा रहा है। बता दें, रणवीर सिंह की फिल्म 83 जून में रिलीज़ होने वाली है, जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया है। रणवीर फिलहाल रोहित शेट्टी के साथ सर्कस की शूटिंग कर रहे हैं।




और भी पढ़ें :