गुरुवार, 18 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. rani mukherjee starrer film mrs chatterjee vs norway trailer out
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 23 फ़रवरी 2023 (14:27 IST)

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर रिलीज, बच्चों के लिए पूरे देश से लड़ी मां

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' का ट्रेलर रिलीज, बच्चों के लिए पूरे देश से लड़ी मां | rani mukherjee starrer film mrs chatterjee vs norway trailer out
बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी जल्द ही 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक भारतीय कपल की सच्ची कहानी पर आधारित है, जिनके बच्चों को साल 2011 में नॉर्वेजियन वेलफेयर सर्विस द्वारा छीन लिया गया था। मां अपने बच्चों को सरकार से वापस लेने के लिए एक बेहद लंबी लड़ाई लड़ती है। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

 
फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशनल है। एक मां की अपने बच्चों के लिए देश के खिलाफ कानूनी लड़ाई को बखूबी दिखाया गया है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि एक बंगाली परिवार नॉर्वे में बस गया है। पति जॉन करता है और मिसेज चटर्जी (रानी मुखर्जी) के दो बच्चे हैं। 
 
इस परिवार की जिंदगीं में तब भूचाल आ जाता है जब इनके बच्चों को उनसे छीन लिया जाता है और मिसेज चटर्जी पर ठपा लगा दिया जाता है कि वो एक अच्छी मां नहीं है। इसके बाद शुरू होती है रानी मुखर्जी की अपने बच्चों को वापस पाने के लिए सरकार से लड़ाई।
 
फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' को जी स्टूडियोज के साथ मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी की एमे एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है। फिल्म 17 मार्च 2023 को रिलीज होगी।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
क्या पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहीं 'त्रिदेव' एक्ट्रेस सोनम? कम किया 30 किलो वजन