कोरोना को मात देकर घर लौटे Randhir Kapoor, लेकिन परिवार से मिलने की इजाजत नहीं

पुनः संशोधित शनिवार, 15 मई 2021 (12:28 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ने कोरोना से जंग जीत ली है। वह अस्पताल से डिस्चार्ज होकर घर लौट आए हैं। हालांकि रणधीर कपूर अभी किसी से मिल नहीं सकते। बता दें कि 29 अप्रैल को रणधीर को कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

रणधीर ने कहा, मुझे सलाह दी गई है कि मैं कुछ दिनों तक लोगों से मिलने से बचूं। कुछ दिनों बाद मैं लोगों से मिलना शुरू करूंगा। इसी के साथ उन्होंने सभी डॉक्टरों और अस्पताल के स्टाफ का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने बताया है कि सभी ने उनकी बखूबी सेवा की। उनकी हर जरूरत का ध्यान रखा गया।

उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट की आवश्यकता नहीं पड़ी और उन्हें कभी भी सांस लेने में दिक्कत नहीं हुईं। भगवान का उन पर आशीर्वाद था।

रणधीर अब अपना चेम्बूर वाला घर बेचने वाले हैं जहां वह बड़े हुए हैं। रणधीर से जब इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि भाई राजीव के निधन के बाद वह अकेला महसूस कर रहे हैं और अब परिवार के पास रहना चाहते हैं। उन्होंने कहा, राजीव मेरे साथ ही ज्यादातर रहता था। उसका पुणे में घर था, लेकिन वह ज्यादा समय यहीं मुंबई में रहता था। राजीव के निधन के बाद मैं अकेला महसूस कर रहा था तो इसलिए मैंने सोचा कि मैं अब अपने परिवार के करीब रहूं।



और भी पढ़ें :