राम कपूर की इस सलाह को अब तक मानते हैं विवियन डीसेना

पुनः संशोधित सोमवार, 1 फ़रवरी 2021 (10:32 IST)
विवियन डीसेना टीवी शो मधुबाला : एक इश्क एक जूनून और शक्ति : अस्तित्वा के अहसास के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने 2008 में कसम से से छोटे पर्दे पर शुरुआत की जिसमें उन्होंने के बेटे की भूमिका निभाई थी। युवा अभिनेता को करियर शुरू करने के वक्त राम ने एक सलाह दी थी। इसका खुलासा उन्होनें अब किया।
विवियन ने बताया, मेरे करियर की शुरुआत में, राम कपूर मुझे सलाह देते थे और मुझे अभिनय करना सिखाते थे। उन्होंने सबसे बड़ी मदद तब की जब मैंने 'कसम से' से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तुम्हें गारंटी दे सकता हूं कि तुम एक दिन एक स्टार बन जाओगे।

तुम आकर्षण का केंद्र रहोगे, नाम, शोहरत, पैसा वह सब होगा जो तुमने जीवन में कभी सोचा होग। बस कभी भी जीवन में इस बात को अपने सर पर मत आने देना मतलब इसे अपने ऊपर इसे हावी मत होने देना। जिस दिन ऐसा हुआ तुम उस सीढ़ी से नीचे आजाओगे जिसके सहारे ऊपर गए थे।
तब से अभिनेता ने हमेशा इसका पालन किया है। बैक-टू-बैक हिट देने के बाद भी, उन्होंने अपनी सफलता को अपने सर पर नहीं चढ़ने दिया। इंडस्ट्री में उनके ज़्यादा दोस्त नहीं हैं। जब पूछा गया की क्या यह उनके लिए नुकसानदायक है तो उन्होंने कहा, मैं परिवार में एकमात्र बच्चा हूं, इसलिए मैं बचपन से ही अपनी कंपनी का आनंद लेने का आदी हूं। मेरी मर्ज़ी हैं की मुझे अकेला रहना पसंद है।

विवियन ने कहा, हमेशा मेरे दोस्त और परिवार मेरे आस-पास रहे हैं। बचपन से ही मेरे बहुत सीमित दोस्त थे। मैं उन्हें अपनी उंगलियों पर गिन सकता हूं। मेरे पास कुछ मुट्ठी भर दोस्त हैं। इसलिए जो लोग मुझे जानते हैं, वे मुझ पर भरोसा करते हैं और मेरे बारे में अपने मन से कुछ नहीं मानते। और जो ऐसा करते हैं वो मुझे नहीं जानते।



और भी पढ़ें :