इस वजह से रकुल प्रीत सिंह ने जैकी भगनानी संग अपने रिलेशनशिप को किया पब्लिक, शादी को लेकर कही यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 22 नवंबर 2021 (12:50 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस ने बीते दिनों अपने जन्मदिन के मौके पर जैकी भगनानी के संग अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। अब हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रकुल प्रीत ने बताया कि उन्होंने अपनी पर्सनल लाईफ के बारे में बात करने का फैसला क्यों किया, जिसे उन्होंने काफी समय से सीक्रेट रखा था।

रकुल प्रीत सिंह ने कहा, मैंने इस बारे में बात की क्योंकि मुझे करनी थी। मैं उन चीजों को सुनना चुनती हूं जिन्हें मैं सुनना चाहती हूं। मैं चीजों से प्रभावित नहीं होने को चुनती हूं। मैंने अपने निजी जीवन के बारे में बात की क्योंकि मुझे लगा कि यह सुंदर है और मैं इसे साझा करना चाहती थी।

उन्होंने कहा, एक सेलेब का जीवन हमेशा चर्चा के दायरे में होता है और यह एक पब्लिक पर्सनैलिटी होने का दूसरा पहलू है। मुझे अपने आस-पास का शोर परेशान नहीं करता। मैं कैमरे के सामने अपना काम करती हूं और कैमरे के बाहर मेरी पर्सनल लाइफ है।
जब रकुल प्रीत से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, जब भी ऐसा होगा, मैं इसे भी दूसरी चीजों की तरह शेयर करूंगी। अभी मैं अपने करियर पर फोकस कर रही हूं क्योंकि मैं यहां मैं पूरी तरह से उसी के लिए हूं।

बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके बताया कि वह फिल्म प्रोड्यूसर और एक्टर जैकी भगनानी के साथ रिलेशनशिप में हैं। उन्होंनें जैकी संग अपनी एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा था, थैंक्यू माय हार्ट, आप मेरे इस साल के सबसे बड़े गिफ्ट हो। मेरी जिंदगी में रंग भरने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, तुम जैसे हो वैसे होने के लिए धन्यवाद यहां साथ में अभी हमें और यादें बनानी हैं जैकी भगनानी।
वर्क फ्रंट की बात करें तो रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार अर्जुन कपूर के साथ फिल्म 'सरदार का ग्रैंडसन' में नजर आई थीं। वह जल्द ही डॉक्टर जी, छतरीवाली, अटैक, मेडे और थैंक गॉड जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं।




और भी पढ़ें :