राज कुंद्रा ने एक्स वाइफ कविता को लेकर किया सनसनीखेज खुलासा, बोले- जीजा से थे संबंध

पुनः संशोधित शनिवार, 12 जून 2021 (14:45 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती है। शिल्पा शेट्टी से राज कुंद्रा ने दूसरी शादी की थी। अब राज ने अपनी पहली पत्नी कविता को लेकर तलाक के लगभग 11 साल बाद चौंकाने वाले खुलासे किए है।

हाल में राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी कविता कोशिश का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह राज और अपनी शादी तुड़वाने का आरोप शिल्पा शेट्टी कुंद्रा पर लगा रही हैं। इस पुराने वीडियो के वायरल होने के बाद राज ने एक इंटरव्यू में अपनी एक्स वाइफ कविता के धोखे और शिल्पा की परेशानी को सबके सामने जाहिर किया।

राज ने बताया कि शिल्पा नहीं चाहती थी कि वह यह इंटरव्यू दे लेकिन वो ऐसा जरूर करेंगे। क्योंकि यह करना अब जरूरी हो गया। राज ने कहा कि उनकी पूर्व पत्नी कविता और उनके जीजा के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी। पहले तो राज ने इन बातों को इग्नोर किया। लेकिन धीरे-धीरे पूरा परिवार इस पर चर्चा करने लगा।
राज कुंद्रा ने कहा कि मैं इस मुद्दे पर सालों बाद बात करके हल्का महसूस कर रहा हूं क्योंकि मैं सच बोल पा रहा हूं। मुझे फर्क नहीं पड़ता कविता इस बारे में क्या कहती हैं। मेरी मां ने मेरी एक्स वाइफ कविता और मेरी बहन के पति को एक साथ आपत्तिजनक स्थिति में कई बार रंगे हाथों पकड़ा था। यहां दो परिवार बर्बाद हो रहे थे और उन दोनों ने जरा भी नहीं सोचा।
राज के मुताबिक उन्होंने कविता के कई मौके दिए थे। लेकिन कविता उनके जीजा के साथ लगातार संपर्क में थी। जिससे परेशान होकर राज ने कविता और अपनी 40 दिन की छोटी बेटी को छोड़ दिया। राज के मुताबिक वह अपनी बेटी को छोड़े जाने को लेकर काफी दुखी थे। उसकी कस्टडी के लिए उन्होंने कोर्ट में भी लंबी लड़ाई लड़ी. लेकिन बेटी की उम्र के चलते उसकी कस्टडी को कोर्ट ने मां को सौंप दिया।

राज ने शिल्पा के द्वारा घर तोड़ने के सवाल पर भी जवाब दिया। उन्होंने कहा, शिल्पा के साथ उनकी मुलाकात कविता से अलग हो जाने के बाद हुई थी। जैसे ही यह खबरें मीडिया में आई तो कविता ने तलाक के दौरान ली जाने वाली पैसे की डिमांड बढ़ा दी और उन्होंने शिल्पा पर घर तोड़ने का आरोप लगाया।
राज के मुताबिक शिल्पा ने उन्हें यह इंटरव्यू देने से रोका था। क्योंकि ऐसी बातों अब कहने कोई फायदा नहीं होगा। लेकिन राज के मुताबिक इस इंटरव्यू के बाद उन्हें काफी हल्का महसूस हो रहा है।

बता दें कि राज कुंद्रा ने 2003 में कविता से शादी की थी। इसके बाद 2006 में दोनों का तलाक हो गया। राज ने 2009 में शिल्पा शेट्टी से शादी की। दोनों के दो बच्चे हैं।




और भी पढ़ें :