मंगलवार, 31 जनवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. priyanka chopra stole abhishek bachchan phone sent messages to rani mukherjee
Written By

जब प्रियंका चोपड़ा ने चुरा लिया था अभिषेक बच्चन का मोबाइल फोन, भेज दिया था इस एक्ट्रेस को 'मिस यू' का मैसेज

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और अभिषेक बच्चन ने द्रोण, ब्लफमास्टर और दोस्ताना जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों बेहद अच्छे दोस्त है। बीते दिनों प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा था, जिसमें वह अभिषेक बच्चन से जुड़ा एक किस्सा बताती नजर आ रही हैं।

 
यह वीडियो सिमी ग्रेवाल के चैट शो के दौरान का है। वीडियो में सिमी एएकट्‍रेस से उस वाक्या के बारे में पूछ रही हैं जब उन्होंने शूटिंग सेट पर अभिषेक बच्चन का फोन चुरा लिया था। सिमी ने पूछा क्या तुमने एक बार अभिषेक का मोबाइल चोरी किया था? 
 
जिसके जवाब में प्रियंका हंसते हुए कहती हैं, उसने पहले मेरा फोन चुराया। वह उस पर बैठ गया और मैं अपना फोन खोज रही थी। लेकिन वह वैन में ज्यादा देर तक मोबाइल पर बैठ न सके और वह उठ गए। 
 
प्रियंका ने बताया, उसी जगह अभिषेक बच्चन का फोन गिरा हुआ था। उन्होंने मौके का फायदा उठाया और फोन छुपा दिया। थोड़ी देर बार मैंने उनके फोन से किसी को एक मैसेज भेजा था। यह मैसेज मैंने रानी मुखर्जी को भेजा था। प्रियंका ने बताया कि उन्होंने मैसेज में लिखा था, 'मुझे तुम्हारी याद आ रही है, तुम कहां हो, क्या तुम भी...'
 
प्रियंका चोपड़ा ने इस मैसेज का रिप्लाई क्या आया इसके बारे में बाद में अभिषेक बच्चन से पूछा था। रानी मुखर्जी ने रिप्लाई किया कि क्या 'हे एबी तुम्हें क्या हो गया है?' वीडियो के अंत तक प्रियंका यह जानने की पूरी कोशिश करती नजर आ रही हैं कि उन्हें इस घटना के बारे में किसने बताया, जिस पर सिमी ने जवाब दिया, 'ठीक है, मैं बहुत से लोगों को जानती हूं।' प्रियंका कहती हैं, 'मुझे यकीन है कि ये एबी है।'
गौरतलब है कि रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है। दर्शकों को उनकी जोड़ी काफी पसंद आती थी। एक समय ऐसा भी था जब दोनों की बढ़ती नजदीकियों के कारण अफवाहें उड़ी थीं कि, ये जोड़ी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली है। 
ये भी पढ़ें
आमिर खान ने 'द कश्मीर फाइल्स' पर दिया रिएक्शन, बोले- हर हिंदुस्तानी को देखनी चाहिए...