थॉर: लव एंड थंडर (हिंदी) का ट्रेलर रिलीज, 8 जुलाई को होगी रिलीज

Last Updated: मंगलवार, 24 मई 2022 (11:26 IST)
हमें फॉलो करें
ऑस्कर विजेता तायका वेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म थॉर: लव एंड थंडर के हिंदी वर्जन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इसमें हमारे पसंदीदा उर्फ ​​के साथ-साथ शानदार कलाकारों की टुकड़ी टेसा थॉम्पसन, नताली पोर्टमैन और क्रिश्चियन बेल हैं, जो अपना बिग एमसीयू डेब्यू कर रहे हैं। 'थॉर: लव एंड थंडर' भारतीय सिनेमाघरों में 8 जुलाई को अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।
पहली झलक थंडर के देवता के लिए लंबे समय से प्रतीक्षित सुराग पेश करेगी। फिल्म थॉर (क्रिस हेम्सवर्थ) को एक ऐसी यात्रा पर पाती है, जिसका उसने शायद ही सामना किया हो, यह है आंतरिक शांति की खोज। लेकिन उनकी सेवानिवृत्ति को एक हत्यारे द्वारा बाधित किया जाता है जिसे गोर द गॉड बुचर (क्रिश्चियन बेल) के नाम से जाना जाता है, जो देवताओं के विलुप्त होने की तलाश में है। 
 
खतरे का मुकाबला करने के लिए, थॉर किंग वाल्कीरी (टेसा थॉम्पसन), कॉर्ग (तायका वेट्टी) और पूर्व प्रेमिका जेन फोस्टर (नताली पोर्टमैन) की मदद लेता है। साथ में थॉर के जादुई हथौड़े, माजोलनिर,  उसे ताकतवर बनाते हैं। 
साथ में, वे गॉड बुचर के प्रतिशोध के रहस्य को उजागर करने और बहुत देर होने से पहले उसे रोकने के लिए एक कठोर ब्रह्मांडीय साहसिक कार्य शुरू करते हैं। 
 
वेट्टी द्वारा निर्देशित ('थॉर: रग्नारोक,' 'जोजो रैबिट') और केविन फीगे और ब्रैड विंडरबाम द्वारा निर्मित इस फिल्म का सिने प्रेमी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 



और भी पढ़ें :