रिलीज से पहले ही प्रभास की फिल्म 'साहो' का धमाका, कमाए 300 करोड़ रुपए!

और स्टारर फिल्म 'साहो' की जब घोषणा हुई है तब से ही चर्चा में बनी हुई है। यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार है और फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म के गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। साहो के VFX, स्टंट सीन्स, फाइस सीक्वेंस कमाल के हैं. एक्शन से भरपूर साहो को लगभग 300 करोड़ के बजट में बनाया गया है।

अब खबर आ रही है कि साहो ने रिलीज से पहले ही 300 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की यह कमाई सभी भाषाओं में दिए गए थिअट्रिकल राइट्स के हैं।
अभी साहो के सैटेलाइट और ओटीटी प्लेटफॉर्म राइट्स बिकने बाकी हैं। माना जा रहा है कि टीवी और वेब राइट्स के बाद फिल्म की कमाई और ज्यादा हो जाएगी। साथ ही ऐसा भी माना जा रहा है कि यह इस साल में कमाई करने वाली सबसे बड़ी फिल्म भी हो सकती है।

यह फिल्म टूडी फॉरमेट के अलावा आईमैक्स फॉरमेट में भी रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म 'साहो' का आईमैक्स वर्जन न सिर्फ भारत में, बल्कि विदेशों में भी रिलीज होगा। सभी मार्केट्स के लिए आईमैक्स फॉरमेट में फिल्म को डिजिटली रिमास्टर्ड किया जाएगा।
इस फिल्म में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और टीनू आनंद भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यह फिल्म 30 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

और भी पढ़ें :