फैजल सिद्दीकी की वीडियो पर भड़कीं पूजा भट्ट और सोना महापात्रा, सिंगर ने सलमान खान पर भी साधा निशाना

Last Updated: मंगलवार, 19 मई 2020 (16:17 IST)
टिकटॉक स्टार फैजल सिद्दीकी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। लोगों का आरोप है कि फैजल का यह वीडियो को प्रमोट कर रहा है। ये मामला इतना बढ़ गया कि इसे महिला आयोग तक लेकर जाना पड़ा और अब इसका विरोध बॉलीवुड सितारों ने भी किया है। एक्ट्रेस-डायरेक्टर और सिंगर सोना महापात्रा ने इस मामले पर ट्वीट कर अपनी नाराजगी जताई है।

पूजा भट्ट ने लिखा, “लोगों को क्या हो गया है? ये बेहद विकृत है। टिकटॉक आप इस तरह के कंटेंट को कैसे अनुमति दे सकते हैं। और जो महिला इस वीडियो में है, क्या आपको एहसास भी है कि इस तरह के वीडियो का हिस्सा बनकर आप कितना बड़ा नुकसान कर रहे हो?”




वहीं, सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट करते लिखा, “महिलाओं का अपमान करना हमारी संस्कृति में आम बात है। हम सलमान खान की कहानी के साथ बड़े हुए जहां वो अपनी गर्लफ्रेंड के सिर पर बोतल तोड़ देते हैं, फिर भी वो आज देश के बड़े स्टार हैं। इसे रोकने की जरुरत है।”



हालांकि, फैजल ने अब अपनी वीडियो पर सफाई दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कहा कि सोशल मीडिया पर मेरा पूरा वीडियो पोस्ट नहीं किया गया है। मैं अपने वीडियो का पहला पार्ट पोस्ट कर रहा हूं। जिसमें मैं पानी पीते हुए नजर आ रहा हूं।



और भी पढ़ें :