संजय दत्त ने 'सड़क 2' में काम करने के लिए महेश भट्ट के सामने रखी यह शर्त

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 जनवरी 2020 (06:49 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों के निर्देशन में बन रही फिल्म में काम कर रहे हैं। इस फिल्‍म से महेश भट्ट लंबे समय बाद निर्देशन के फील्‍ड में लौट रहे हैं।
संजय दत्त और महेश साल 1986 में रिलीज फिल्‍म 'नाम' में एकसाथ आए थे। इसके बाद से ही दोनों के बीच का बॉन्‍ड काफी मजबूत हो गया। संजय ने कहा कि वे फिल्‍म का काफी हिस्‍सा शूट कर चुके हैं। महेश भट्ट हमेशा उत्साह से भरे रहते हैं और वह आज तक बदले नहीं हैं।

संजय दत्त ने कहा कि महेश ने आज के समय के हिसाब से स्‍टोरी तैयार की है। महेश ने कई घंटे इसमें लगाए हैं और जिस तरह की कोशिश उन्‍होंने यंग टीम को लीड करने में दिखाई है, वह अद्भुत है।
उन्होंने कहा कि जब वह पीछे पलटकर देखते हैं, उन्‍हें लगता है कि सड़क जैसी कहानी को आगे ले जाना जायज है। उन्‍होंने पहले से इस बारे में बात की, उसके बाद उन्‍होंने इसे आगे ले जाने के बारे में सोचा।
संजय ने कहा, जब भट्ट साहब फिल्‍म को लिखने के लिए तैयार हुए तो उन्‍होंने उनसे कहा कि यदि वह फिल्‍म को डायरेक्‍ट नहीं करेंगे तो वह इस प्रॉजेक्‍ट से अलग हो जाएंगे।

गौरतलब है कि सड़क 2 में संजय दत्त के अलावा पूजा भट्ट, आदित्‍य रॉय कपूर और जैसे एक्‍टर्स अहम किरदारों में नजर आएंगे। यह फिल्‍म 10 जुलाई को रिलीज होगी।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :