फिल्म 83 से सामने आया पिता संदीप पाटिल की भूमिका में चिराग पाटिल का फर्स्ट लुक पोस्टर

पुनः संशोधित बुधवार, 15 जनवरी 2020 (17:08 IST)
की अपकमिंग फिल्म '83' के बैक टू बैक पोस्टर रिलीज किए जा रहे हैं। हर दिन एक नए खिलाड़ी का लुक रिवील किया जा रहा है। फिल्म के नए पोस्टर में का लुक रिवील किया गया है, जिसे देखकर आपकी आंखें भी धोखा खा जाएंगी।
चिराग फिल्म में 'मुंबई का सैंडस्टॉर्म' नाम से प्रसिद्ध अपने पिता की भूमिका निभा रहे हैं। चिराग को अपने दिग्गज क्रिकेटर पिता संदीप पाटिल का चार्म बरकरार रखते देखना बेहद रोमांचक है।
चिराग पाटिल के लुक में हुबहू उनके पिता संदीप पाटिल की झलक नजर आ रही है। खासतौर से उनके बड़े बाल और स्टाइलिश दाढ़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

83 के निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर संदीप पाटिल के रूप में चिराग पाटिल का पहला लुक शेयर करते हुए लिखा है, A mighty batsman who could overpower his competition ?? Presenting the next devil, Mumbai ka Sandstorm SandeepPatil

बता दें कि अब तक रणवीर सिंह के लुक के पोस्टर के साथ 83 के निर्माताओं द्वारा सुनील गावस्कर की भूमिका में ताहिर राज भसीन, के. श्रीकांत की भूमिका में जीवा, मोहिंदर अमरनाथ के रूप में साकिब सलीम और यशपाल शर्मा की भूमिका में जतिन सरना का पहला लुक पोस्टर शेयर किया गया है।

विज्ञापन
Traveling to UK? Check MOT of car before you buy or Lease with checkmot.com®
 

और भी पढ़ें :