Bollywood-Pak Link: पाक समर्थक टोनी अशाई के साथ शाहरुख खान-गौरी की तस्वीरें वायरल

Last Updated: गुरुवार, 23 जुलाई 2020 (15:54 IST)
भाजपा नेता ने हाल ही में दावा किया कि बॉलीवुड के कई दिग्गजों के आईएसआई और पाकिस्तान से लिंक है। इसके बाद पाकिस्तान समर्थक के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार और उनकी पत्नी गौरी खान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। खबरों की मानें तो टोनी अशाई के साथ शाहरुख खान और गौरी खान के कारोबारी रिश्ते हैं।

कौन है टोनी अशाई


टोनी अशाई अमेरिका में रहने वाला एक आर्किटेक्ट है। रिपोर्ट के मुताबिक, टोनी ने डिजाइन कॉर्पोरेशन नाम की कंपनी के तहत कई हॉलीवुड के सितारों के घर भी डिजाइन किए हैं। टोनी को अक्सर कश्मीर पर भड़काऊ बयान देते दिखा गया है। वह पीएम मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के दुष्प्रचार में भी शामिल है।


टोनी अशाई और शाहरुख खान की पार्टनरशिप


एक रिपोर्ट के मुताबिक, दुबई के एक प्रोजेक्ट में टोनी अशाई के साथ शाहरुख खान की भागीदारी है। शाहरुख ने साल 2014 में दुबई में अपना एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट लॉन्च किया था। बताया जा रहा है कि दुबई में ‘रॉयल एस्टेट्स बाय शाहरुख खान’ प्रोजेक्ट में घरों का इंटीरियर उनकी पत्नी गौरी खान ने किया है, जबकि टोनी अशाई ने इस पूरे प्रोजेक्ट को डिजाइन किया है।





सोशल मीडिया में शाहरुख खान के अलावा कुछ और सितारों के साथ भी टोनी की तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें मशहूर सिंगर गुरु रंधावा भी शामिल हैं।

बता दें, भारत सरकार ने पिछले साल पाकिस्तानी इवेंट मैनेजर रेहान सिद्दीकी को ब्लैकलिस्ट किया था। अमेरिका में रहने वाले रेहान पर आरोप है कि वह बॉलीवुड इवेंट की आड़ में भारत विरोधी और खासकर कश्मीर प्रोपेगेंडा को फंडिंग करता था।



और भी पढ़ें :