'पटियाला बेब्स' एक्टर अनिरुद्ध दवे बने पिता, पत्नी शुभी आहूजा ने दिया बेटे को जन्म

पुनः संशोधित रविवार, 14 फ़रवरी 2021 (18:27 IST)
टीवी शो ‘पटियाला बेब्स’ के इंस्पेक्टर हनुमान सिंह यानि अनिरुद्ध दवे के लिऐ साल 2021 का वैलेंटाइन डे बेहद खास रहा। अनिरुद्ध दवे के गर में किलकारी गूंजी हैं। उनकी पत्नी शुभी आहूजा ने एक बेटे को जन्म दिया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की।
अनिरुद्ध दवे ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'वैंलेंटाइन पर कभी इतनी खास नहीं रहा लेकिन इस साल वैलेंटाइन का गिफ्ट है एक बेबी बॉय। बच्चे और मां दोनों को आशीर्वाद के लिए हार्दिक धन्यवाद।'

एक इंटरव्यू के दौरान अनिरुद्ध ने कहा, मेरे अंदर मिक्स्ड फीलिंग्स हैं। मैं खुश होने के साथ काफी इमोशनल भी हूं। यह कुछ ऐसा हुआ है जो मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। मैंने पहली बार लेबर रूम देखा है। मैं यह कह सकता हूं कि कोई आदमी इतना दर्द सहन नहीं कर सकता जो महिलाएं सहन करती हैं। यह सिर्फ एक मां ही महसूस कर सकती है। मैं खुशी के साथ यह कह सकता हूं कि बेबी और मां दोनों ही स्वस्थ हैं।
अनिरुद्ध ने जब सबसे पहले अपने बेटे को देखा तो उन्होंने कहा कि मैं अपने आंसू रोक ही नहीं पाया, जब मैंने उसे अपने हाथों में लिया तो मैं काफी इमोशनल हो गया। वैलेंटाइन्स डे के मौके पर मैं पिता बना हूं। मैं 14 फरवरी, प्यार का महीना अब खास तरह से मनाऊंगा।

अनिरुद्ध दवे और शुभी आहूजा ने साल 2015 नवंबर को शादी की थी। दोनों की शादी जयपुर में हुई। उनकी शादी में कई टीवी सेलिब्रिटी शामिल हुए थे। बता दें कि शुभी अहूजा सीरियल ‘यारों का टशन’ में नजर आई थीं। दोनों की मुलाकात सीरियल के दौरान ही हुई। अनिरुद्ध भी इसी सीरियल का हिस्सा थे।



और भी पढ़ें :