यश दासगुप्ता संग नुसरत जहां ने अपने रिश्ते को किया कबूल, बताया कैसी शुरू हुई लव स्टोरी

पुनः संशोधित गुरुवार, 30 दिसंबर 2021 (12:55 IST)
हमें फॉलो करें
बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां बीते काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य करार दिया था। इसके बाद नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई। नुसरत ने इस साल 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था।

नुसरत के मां बनने के बाद से ही यश दासगुप्ता संग उनका नाम जुड़ने लगा। यश संग अक्सर अपने रिश्ते को लेकर नुसरत को सवालों का सामना करना पड़ता है। वहीं अब खुद एक्ट्रेस ने अपने और यश दासगुप्ता के प्यार का खुलासा किया है। नुसरत ने इस प्यार को अपने रेडियो शो 'इश्क विद नुसरत' में कबूल किया है।

हाल ही में नुसरत के रेडियो शो में यश दासगुप्ता पहुंचे। इस दौरान नुसरत ने यश से पूछा कि वो बताएं कि उनका रिश्ता कैसे शुरू हुआ था। यश ने उनसे कहा कि अगर यही सवाल कोई उनसे पूछे तो वो क्या कहेंगी, मैं आपसे पूछता हूं कि हमारे बीच सब कैसे शुरू हुआ?
नुसरत ने कहा, मैं तुम्हारे साथ भाग गई थी। यश बोले, तुम भाग गई थीं, तुम्हारा मतलब है कि हम हाथ पकड़कर सड़कों पर भागे। नुसरत बोलीं, नहीं नहीं, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई, ये सही शब्द है, हां, मैं तुम्हारे साथ फरार हो गई थी। इसके बाद यश ने उनसे पूछा कि वो प्यार को कैसे डिफाइन करती हैं।


इस सवाल के जवाब में नुसरत ने कहा, एक-दूसरे के साथ हर रोज खुशी मिलती है, ऐसा करना आसान नहीं होता। प्यार बहुत मुश्किल है लेकिन आप इसके साथ ढेर सारे प्यार के साथ डील कर सकते हैं।


बता दें कि नुसरत ने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि क्या उन्होंने यश दासगुप्ता संग शादी कर ली है या नहीं। उन्होंने अभी तक इस बात को न कन्फर्म किया है और ना ही कभी इससे इनकार किया है।




और भी पढ़ें :