नुसरत जहां के बेटे के पिता का नाम आया सामने, बर्थ रजिस्ट्रेशन से हुआ खुलासा!

पुनः संशोधित गुरुवार, 16 सितम्बर 2021 (10:44 IST)
टीएमसी सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत बीते कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। नुसरत ने बिजनेसमैन संग अपनी शादी को अमान्य करार दिया था। इसके बाद नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई।
इसके बाद निखिल जैन ने कहा था कि यह बच्चा उनका नहीं है। नुसरत ने 26 अगस्त को एक बेटे को जन्म दिया था। नुसरत के मां बनने के बाद से ही लोग उनके बेटे के पिता का नाम जानना चाहते थे। जब नुसरत को अस्पताल से छुट्टी मिली तो उसके बाद वहां पर बंगाली अभिनेता यशदास गुप्ता उन्हें लेने पहुंचे। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बार-बार नुसरत से उनके बेटे का पिता कौन है इस पर सवाल किया गया।

ताजा खबरों के अनुसार ये कंफर्म हो गया है कि नुसरत जहां के बच्चे के पिता यश दासगुप्ता है। नुसरत के बेटे की की डिटेल इंटरनेट पर सामने आई है। इसमें बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता लिखा गया है।

बता दें कि नुसरत और यश दासगुप्ता को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों की अफेयर की खबरें तब से चल रही है जब से नुसरत निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में थीं।

बीते दिनों जब इवेंट में नुसरत जहां से उनके बच्चे के पिता के बारे में पूछा गया था तो एक्ट्रेस ने कहा था कि मुझे लगता है कि ये अजीब सा सवाल है। किसी से ये पूछना कि बच्चे का पिता कौन है, एक महिला के चरित्र पर काला धब्बा लगाने वाला है। पिता को पता है कि पिता कौन है। हमें अपने बेटे की परवरिश करने में बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और यश एक अच्छा समय बिता रहे हैं।




और भी पढ़ें :