निशा रावल बनीं कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' की पहली कैदी

पुनः संशोधित सोमवार, 21 फ़रवरी 2022 (14:32 IST)
हमें फॉलो करें
ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने वाले के फियरलेस शो 'लॉकअप : बेडएस जेल अत्याचारी खेल' ने सभी को उत्साहित कर दिया है। शो के प्रति बढ़ी हुई प्रत्याशा के बीच, निर्माताओं ने अब 'लॉक अप' के पहले सेलिब्रिटी प्रतियोगी की घोषणा कर दी है।


शो के कंटेस्टेंट्स के नाम पर लंबे समय से एक सस्पेंस बना हुआ है, ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि इस खेल का हिस्सा बनने की हिम्मत कौन करेगा। लेकिन अब इंतजार खत्म हुआ और यह पक्का हो गया कि टीवी एक्ट्रेस और मॉडल 'लॉक अप' की पहली कंटेस्टेंट होंगी।

निशा रावल एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री और मॉडल हैं, जिन्होंने टीवी धारावाहिक मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की में अपने अभिनय के लिए लोकप्रियता हासिल की थी। निशा इस तरह के एडवेंचरस और थ्रिलिंग शो में आने के लिए बहुत उत्साहित हैं। पार्टिसिपेशन के लिए उत्साहित, वह साझा करती है, मैं इस नई और चुनौतीपूर्ण जर्नी को करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। पहले कभी नहीं देखा या सुना गया, यह शो भारतीय ओटीटी इंडस्ट्री में एक नया बेंचमार्क स्थापित करेगा।

उन्होंने कहा, मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं जो दर्शकों के लिए विजुअल ट्रीट होगी। साथ ही, एक अनोखा रियलिटी शो लॉन्च करने के लिए एंडेमोल, ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर को ढेर सारी बधाई।

इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौट होस्ट करेंगी। इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़ उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर 'फ़ॉर ग्रांटेड' लेते हैं। यह शो 27 फरवरी 2022 में प्रीमियर के लिए तैयार है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति देंगे।




और भी पढ़ें :