मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. netizens shower praises on deepika padukone for her cameo in shahrukh khan starrer jawan
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: रविवार, 10 सितम्बर 2023 (10:18 IST)

दीपिका पादुकोण ने 'जवान' में अपने एक्सटेंडेड कैमियो के साथ फैंस को किया सुपर एक्साइट

दीपिका पादुकोण ने 'जवान' में अपने एक्सटेंडेड कैमियो के साथ फैंस को किया सुपर एक्साइट | netizens shower praises on deepika padukone for her cameo in shahrukh khan starrer jawan
Deepika Padukone Film Jawan: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की 'जवान' पूरे देश का दिल जीत रही है। फिल्म में दीपिका पादुकोण भी स्पेशल अपीयरेंस में लोगों को खूब भा रही हैं। फिल्म के कुछ सबसे खास सीन्स में से एक में दीपिका पादुकोण के एंट्री सीन पर भी सिनेमाघरों में तालियों और सीटियों के साथ उनका स्वागत हुआ।
 
इस सीन में, दीपिका और शाहरुख खान एक फाइट सीक्वेंस के साथ आमने-सामने होते हुए मजेदार मजाक करने में लगे हुए हैं। एक देसी हॉट वुमेन की तरह दिखने, शानदार कद लाने और अपनी उपस्थिति से स्क्रीन पर दबदबा बनाने के अलावा, दीपिका करिश्माई शाहरुख खान के सामने एक मजबूत अपोनेंट की तरह भी दिखती हैं और सीन में अपनी पकड़ बनाए रखती हैं।
 
यह एक सुपरस्टार के रूप में दीपिका की क्षमता का सबूत है कि वह सहजता से 'बॉलीवुड के बादशाह' की एनर्जी और करिश्मा से मेल खाती हैं। वैसे दर्शकों द्वारा पसंद की जाने वाली आइकोनिक बॉलीवुड जोड़ियों में दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान शामिल हैं, जिनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और पठान जैसी फिल्मों में प्रशंसकों को दीवाना कर दिया है। 
 
दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के बीच की केमिस्ट्री हमेशा से ही लोगों को खुश करने वाली रही है और जवान इससे अलग नहीं है। उनका ऑन-स्क्रीन जादू दर्शकों को क्रेजी कर रहा है, और इस साल पठान और जवान में उनके सहयोग ने प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ा दिया है।
 
'जवान' में दीपिका पादुकोण की स्पेशल अपीयरेंस सिर्फ एक एक्सटेंडेड कैमियो नहीं है, बल्कि यह एक शानदार पल है जो बॉलीवुड की न्यूमेरो यूनो फीमेल सुपरस्टार के रूप में उनकी पोजीशन की पुष्टि करता है। फिल्म में उनकी शानदार उपस्थिति, मजाकिया नोक-झोंक और एक्शन से भरपूर सीक्वेंस ने प्रशंसकों को इस प्रतिष्ठित जोड़ी के बीच और अधिक सहयोग की उत्सुकता से उम्मीद जगा दी है।
 
बॉलीवुड की दुनिया में कुछ चीजें कभी नहीं बदलती हैं, और दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के बीच की दीवाना कर देने वाली केमिस्ट्री निस्संदेह उनमें से एक है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
शाहरुख खान क्यों करते हैं अपनी आधी उम्र की एक्ट्रेस संग काम, किंग खान ने बताई वजह