Retro लुक में नजर आए Sacred Games-2 के गायतोंडे, सरताज और गुरुजी, आखिर क्या है माजरा...

Last Updated: सोमवार, 22 जुलाई 2019 (18:23 IST)
की चर्चित वेब सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीजन 15 अगस्त को लॉन्च होने वाला है। वैसे तो सीरीज के पहले सीजन के बाद से ही फैन्स दूसरे सीजन का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन हाल ही में रिलीज हुए सीरीज के ट्रेलर ने फैन्स के अंदर एक्साइटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है। वहीं, अब नेटफ्लिक्स ने वेब सीरीज के कलाकारों की रेयर तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं।
Netflix India ने इंस्टाग्राम पर ‘सैक्रेड गेम्स-2’ के कलाकारों का रेट्रो लुक में तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं। इन तस्वरों में सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दकी, पंकज त्रिपाठी, कल्की कोचलिन, रणवीर शौरी, सुरवीन चावला, जतिन सरना और ल्यूक कैनी नजर आ रहे हैं।











Meet the cast of reimagined as gangsters from the ’70s. They might play gritty characters on screen, but this ultra glam shoot tells us a whole different story. Here’s a sneak peek into the exciting new season, and what each character has to offer. #SacredGames2

A post shared by Netflix India (@netflix_in) on


नेटफ्लिक्स ने सभी किरदारों को 70 के दशक के गैंगस्टर्स का लुक दिया है। सभी कलाकारों का अलग ही स्वैग देखने को मिल रहा है। फैन्स को सभी का Badass लुक पसंद आ रहा है लेकिन वे काटेकर, कुकु और राधिका आप्टे के किरदारों को मिस भी कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :