मंगलवार, 16 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Neena Gupta denied entry to reserved lounge at Bareilly airport actress says abhi tak vip nahi bani
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 5 अक्टूबर 2023 (15:37 IST)

नीना गुप्ता को नहीं मिली एयरपोर्ट के रिजर्व लाउंज में एंट्री, एक्ट्रेस बोलीं- वीआईपी बनने के लिए मेहनत करूंगी...

नीना गुप्ता को नहीं मिली एयरपोर्ट के रिजर्व लाउंज में एंट्री, एक्ट्रेस बोलीं- वीआईपी बनने के लिए मेहनत करूंगी...| Neena Gupta denied entry to reserved lounge at Bareilly airport actress says abhi tak vip nahi bani
Neena Gupta Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता दमदार अदाकारी के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। नीना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ दिलचस्प पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में नीना गुप्ता ने बरेली एयरपोर्ट पर अपने साथ हुए एक वाक्ये के बारे में बताया है।
 
नीना गुप्ता बीते दिनों उत्तराखंड में मुक्तेश्वर सैर सपाटा करने गई थीं। मुक्तेश्वर से मुंबई वापसी के लिए उन्हें बरेली एयरपोर्ट से फ्लाइट पकड़नी थी। बरेली एयरपोर्ट से मुंबई फ्लाइट समय बुधवार दोपहर 2.25 बजे था। नीना गुप्ता मुक्तेश्वर से वाया सड़क मार्ग होते हुए समय से करीब एक घंटा पहले बरेली एयरपोर्ट पहुंच गई थीं। 
 
यहां नीना गुप्ता रिजर्व लाउंज में बैठने जा रही थीं, लेकिन उन्हें बैठने नहीं दिया गया। आरोप है कि अधिकारियों से बात की तो एयरपोर्ट अधिकारियों ने उन्हें बताया कि उनके पास उपलब्ध वीआइपी की सूची में उनका नाम शामिल नहीं है। इस पर नीना वहां सामान्य यात्रियों की तरह ही बैठकर फ्लाइट का इंतजार करने लगीं। 
 
नीना ने बरेली एयरपोर्ट से ही अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। इसके साथ उन्होंने बताया कि यहां उनके साथ किस तरह का बर्ताव किया गया है। वीडियो में नीना गुप्ता एयरपोर्ट पर बेंच पर बैठे फ्लाइट का इंतजार करती नजर आ रही हैं। 
 
वीडियो में नीना कहती दिख रही हैं, मैं बरेली एयरपोर्ट से बोल रही हूं, यह रिजर्व लाउंज है, जहां मैं एक बार जाकर बैठ चुकी हूं, लेकिन आज मुझे अनुमति नहीं दी गई है। मुझे लगा रिजर्व लाउंज वीआइपी के लिए होते हैं, मुझे लगा मैं वीआइपी हूं, पर अभी तक वीआइपी नहीं बनी और बहुत मेहनत करनी पड़ेगी वीआइपी बनने के लिए। अच्छा है इस बहाने मेहनत करूंगी वीआइपी बनने की।
 
इसे लेकर एयरपोर्ट निदेशक बरेली अवधेश अग्रवाल ने कहा है कि सरकार द्वारा वीआईपी लिस्ट तय है। नीना गुप्ता के आने की उन्हें जानकारी नहीं थी। नीना गुप्ता आगमन जानकारी अथवा उनके द्वारा आग्रह किया जाने पर उन्हें समुचित व्यवस्था कराई जाती लेकिन उन्होंने इसकी जानकारी किसी को नहीं दी सिर्फ सोशल मीडिया पर प्रचार किया।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
मस्त चटखारेदार चुटकुला: ज्ञान मत बांट