मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. tiger shroff starrer ganapath teaser to be attached to mission raniganj in cinemas
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 5 अक्टूबर 2023 (14:28 IST)

'मिशन रानीगंज' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगा टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' का टीजर

'मिशन रानीगंज' के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगा टाइगर श्रॉफ की 'गणपत' का टीजर | tiger shroff starrer ganapath teaser to be attached to mission raniganj in cinemas
Ganapath Teaser: सितंबर का महीना सिनेमा प्रेमियों के लिए दोहरी खुशी लेकर आने वाला है और इसका पूरा श्रेय निर्माता जैकी भगनानी और उनके प्रतिष्ठित प्रोडक्शन बैनर, पूजा एंटरटेनमेंट को जाता है। इस महीने सिनेमा प्रेमी एक नहीं बल्कि दो बहुप्रतीक्षित फिल्में 'गणपत' और 'मिशन रानीगंज' का इंतजार कर रहें हैं।
 
'गणपत' का टीज़र 6 अक्टूबर, 2023 को रिलीज़ होने वाली फिल्म 'मिशन रानीगंज' के साथ जोड़ा जाएगा। किसी भी प्रोडक्शन हाउस के लिए, एक ही महीने के भीतर दो बड़ी रिलीज़ होना एक शानदार उपलब्धि है, और जैकी भगनानी के नेतृत्व में पूजा एंटरटेनमेंट ने बेहतरीन ढंग से इसे हासिल किया है।
 
'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' का टीजर दर्शकों को अंतरराष्ट्रीय मानकों के सिनेमाई अनुभव की दुनिया में ले जाने का वादा करता है। टॉप स्तर के विजुअल, भव्य पैमाने और दिलचस्प कहानी के साथ, 'गणपत: ए हीरो इज बॉर्न' भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में क्रांति लाने के लिए तैयार है। जबकि ट्रेलर को सभी ने पसंद किया है और सराहा है, दर्शकों और विशेष रूप से टाइगर श्रॉफ के प्रशंसकों के लिए सिनेमा हॉल में बड़े पर्दे पर 'गणपत' का शानदार टीज़र देखना किसी दोहरी सौगात से कम नही होगी।
 
साथ ही, 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' एक प्रभावशाली और प्रेरणादायक ट्रेलर प्रस्तुत करता है, जो भारत के गुमनाम नायक, जसवंत गिल के वीरतापूर्ण मिशन को दर्शाता है। फिल्म को लेकर सिनेमा प्रेमियों के बीच अत्यधिक उत्साह और प्रत्याशा दिखाई दे रही है।
 
पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, 'गणपत: ए हीरो इज़ बॉर्न', गुड कंपनी के सहयोग से, विकास बहल द्वारा निर्देशित है। फिल्म का निर्माण वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और विकास बहल ने किया है। 20 अक्टूबर, 2023 को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में वैश्विक रिलीज के लिए निर्धारित, 'गणपत' भारतीय सिनेमा की दुनिया पर एक अलग छाप छोड़ने के लिए तैयार है।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
माधुरी दीक्षित को ट्रिब्यूट देंगी सनी लियोनी, 'मेरा पिया घर आया 2.0' का टीजर रिलीज