जंगलों में सर्वाइव करते दिखेंगे बेयर ग्रिल्स, नैशनल जीअग्रैफिक पर इस दिन से शुरू होगा 'संडे थ्रिल्स विद बेयर ग्रिल्स'

पुनः संशोधित रविवार, 23 मई 2021 (11:32 IST)
रोमांच और एक्शन से भरपूर कारनामों के साथ डरावने हालात में जिंदा रहने की कला के लिए मशहूर 2 घंटे के एक्सक्लूसिव और खासतौर पर बनाए गए कार्यक्रम में नजर आएंगे, जिसका प्रसारण भारत में पर किया जाएगा।

यह शो अपने हर फैन में रोमांच के जज्बे को हवा देने का वादा करता है। 'संडे थ्रिल्स विद बियर ग्रिल्स' में बेयर ग्रिल्स के सबसे बड़े, साहसिक और रोमांचक अनुभवों को हर रविवार 4 शोज के पैकेज के रूप में पेश किया जाएगा। इस कार्यक्रम का प्रसारण 23 मई 2021 से हर रविवार शाम 7 बजे किया जाएगा।

इस भारत-विशिष्ट कार्यक्रम में रनिंग वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स, गेट आउट अलाइव विद बेयर ग्रिल्स, मिशन सर्वाइव विद बेयर ग्रिल्स और ब्रिटेन ग्रेटेस्ट विद बेयर ग्रिल्स जैसे शो का प्रसारण किया जाएगा। इस शो में बेयर ग्रिल्स दुनिया भर में मशहूर सेलिब्रिटीज और टीमों को रोमांचक सफर पर ले जाएंगे।

इस शो में बेयर ग्रिल्स सर्वाइवल मिशन के तहत इन सेलिब्रिटीज को ब्रिटेन की सबसे कम जानी-पहचानी गई जगहों के खरतनाक और डरावने जंगलों की सैर कराएंगे। इस कार्यक्रम में उनके रोमांच के जज्बे की एक तरह से परीक्षा होगी। चार अलग-अलग फॉर्मेट के से भरपूर इस स्पेशल पैकेज में बेयर यात्रा के शौकीन और कुदरत से प्यार करने वाले दर्शकों के दिलों को सुकून और संतोष पहुंचाने वाले शो पेश करेंगे।

बेयर ग्रिल्स ने कहा, पिछले साल से पूरी दुनिया में अनेक लोगों के लिए ज़िंदगी सचमुच चुनौतियों से भरी रही है, लेकिन बीहड़ों ने मुझे सिखाया है कि तन्यकता और कभी न हारने वाली भावना का होना महत्वपूर्ण है। आने वाले सभी रविवान को इस विशेष एडवेंचर प्रोग्रामिंग के साथ हमारा लक्ष्य दर्शकों को मेरे साथ अनेक यात्राओं और अभियानों पर ले जाना है। इसके माध्यम से हम उन्हें यह अनुभव कराना चाहते हैं कि बीहड़ स्थान किस प्रकार हमें बदल देते हैं, मजबूत, ज्यादा संकल्पित होने और जीवन की मुश्किलों को अवसर के रूप में देखने
की प्रेरणा देते हैं। हम मिल-जुलकर इसे परास्त कर सकते हैं और इस चुनौतीपूर्ण समय को पार कर सकते हैं।




और भी पढ़ें :