'इंडियाज गॉट टैलेंट' के मंच पर पहुंचीं मिस यूनिवर्स हरनाज कौर संधू, जमकर किया डांस

पुनः संशोधित शुक्रवार, 25 मार्च 2022 (13:15 IST)
हमें फॉलो करें
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का प्रतिभा आधारित रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' शीर्ष 11 प्रतियोगियों के साथ एक और रोमांचक और मनोरंजक सप्ताहांत के लिए तैयार है। इस रविवार को, 'आजादी का अमृत महोत्सव' मनाते हुए, शो में डांस विजार्ड टेरेंस लुईस और मिस यूनिवर्स 2021, हरनाज़ कौर संधू का स्वागत किया जाएगा।


तमाम शानदार कारनामों के बीच, दिल्ली के बॉम्ब फायर क्रू 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के गीत 'धोलिदा' पर अपने रोमांचक प्रदर्शन से माहौल को खुशनुमा बना देंगे। न केवल जजों- किरण खेर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, बादशाह और मनोज मुंतशिर को प्रभावित करते हुए, क्रू विशेष अतिथि हरनाज कौर संधू को भी अपने डांस एक्ट से मंत्रमुग्ध कर देगी।

हरनाज़ कौर संधू, जो बॉम्ब फायर क्रू की सबसे बड़ी समर्थक हैं, मंच पर उनके साथ आती हैं और कहती हैं, इतना शक्तिशाली प्रदर्शन! मेरा कहना है कि मैं हैरान थी लेकिन साथ ही हैरान नहीं थी। मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि तुम लड़कियों ने कैसे मंच पर आग लगा दी! इंडिया है यार, टैलेंट तो होगा ही।
उन्होंने आगे कहा, आपके प्रदर्शन ने मुझे याद दिलाया है कि मैं कैसे शर्मीली और कम आत्मविश्वासी थी। बहुत सारे आत्म-संदेह थे लेकिन फिर भी आपके जीवन में एक ऐसा प्रसंग होता है जो आपको पूरी तरह से बदल सकता है। यह आप पर निर्भर करता है। और आप अपने आप में कितना विश्वास करते हैं और उसके लिए, आत्मसम्मान वास्तव में महत्वपूर्ण है।

हरनाज ने कहा, मैंने महसूस किया है कि पूरी दुनिया में, एकमात्र निरंतर और आपका एकमात्र समर्थक 'आप' हैं। जब आपके पास वह आत्मविश्वास है, तो कोई भी नहीं रोक सकता आप। इसके बाद हरनाज़ ने चालक दल को एक सैश के साथ प्रस्तुत किया- 'मैं हूं इंडिया'

जहां जजों ने उनकी तकनीक और नृत्य शैली की प्रशंसा करते हुए उनकी प्रशंसा की, वहीं बादशाह उन्हें एक सुनहरा बजर देते हुए दिखाई देंगे और शिल्पा शेट्टी एक नर्तक से दूसरे नर्तक के सम्मान के अंतिम निशान के रूप में अपनी सैंडल फेंकती हैं। इतना ही नहीं, बल्कि हरनाज़ 'धोलिदा' पर बॉम्ब फायर क्रू और अपनी पसंदीदा शिल्पा शेट्टी के साथ कुछ गरबा मूव्स भी करेंगी, जो अपने करिश्माई प्रदर्शन से सभी को मंत्रमुग्ध कर देगी।



और भी पढ़ें :