गुरुवार, 9 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. mishti chakravarty issues clarification over fake reports her death says i am still alive
Written By
Last Updated: सोमवार, 5 अक्टूबर 2020 (11:24 IST)

मिष्टी मुखर्जी के निधन पर आने लगी मिष्टी चक्रवर्ती की मौत की खबर, एक्ट्रेस बोलीं- जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं

बॉलीवुड और बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रेस मिष्टी मुखर्जी का निधन हो गया है। एक्ट्रेस ने कुछ फिल्मों में काम करने के साथ ही आइटम नंबर्स भी किए थे। मिष्टी के अचानक निधन से उनके फैंस और जानने वाले काफी हैरान हैं। वहीं कुछ न्यूज रिपोर्ट में मिष्टी मुखर्जी के बजाय मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस और मॉडल मिष्टी चक्रवर्ती के निधन की खबरें आने लगीं और सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें श्रद्धांजलि देने लगे। 
 
इसके बाद सोशल मीडिया पर मिष्टी चक्रवर्ती ने खुद सामने आकर बताया है कि वह अभी जिंदा हैं और स्वस्थ हैं। मिष्टी ने इंस्टाग्राम पर एक फेक रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, 'कुछ फेक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मैं आज मर गई। भगवान का शुक्र है कि में जिंदा हूं और पूरी तरह स्वस्थ हूं और एक मुझे बहुत आगे तक जाना है साथियों।'
 
बता दें कि मिष्टी चक्रवर्ती विको टरमरिक क्रीम के एड से घर-घर में मशहूर हुई थी। मिष्टी ने साल 2014 में बांग्ला फिल्म 'पोरिचोई' से डेब्यू किया था। इसी साल मिष्टी चक्रवर्ती ने सुभाष घई की फिल्म 'कांची: द अनब्रेकेबल' से बॉलीवुड में भी डेब्यू किया था। इस फिल्म के अलावा मिष्टी ने ग्रेट ग्रैंड मस्ती, बेगम जान और मणिकर्णिका जैसी फिल्मों में भी भूमिकाएं निभाई हैं।
 
वहीं मिष्टी चक्रवर्ती की बात करे तो उनका निधन किडनी फेल होने की वजह से हुआ। मिष्टी इंडस्ट्री में करीब एक दशक से सक्रिय थीं। उन्होंने साल 2012 से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा वे कुछ फिल्मों और आइटम सॉन्ग्स में नजर आईं।
 
ये भी पढ़ें
Bigg Boss 14 : बिग बॉस के घर में हंगामा शुरू, सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के बीच हुआ जबरदस्त झगड़ा