मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Manushi Chhillar to join No Entry sequel With Shraddha Kapoor and Kriti Sanon
Last Updated : शुक्रवार, 5 अप्रैल 2024 (18:24 IST)

श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के बाद मानुषी छिल्लर की हुई 'नो एंट्री' के सीक्वल में एंट्री!

इस फिल्म में 10 एक्ट्रेसेस नजर आने वाली हैं

No Entry के सीक्वल में Shraddha Kapoor और Kriti Sanon के साथ दिखेंगी Manushi Chhillar - Manushi Chhillar to join No Entry sequel With Shraddha Kapoor and Kriti Sanon
No Entry 2 Starcast: साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म 'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर बीते काफी समय से खबरें सामने आ रही है। फिल्ममेकर बोनी कपूर ने हाल ही में 'नो एंट्री 2' की स्टारकास्ट को लेकर जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि इस फिल्म में 10 एक्ट्रेसेस नजर आने वाली हैं। 
 
फिल्म के लिए दो एक्ट्रेसेस कृति सेनन और श्रद्धा कपूर का नाम सामने आ चुका है। अब एक और एक्ट्रेस की 'नो एंट्री' के सीक्वल में एंट्री होने जा रही है। 'ऑपरेशन वेलेंटाइन', 'बड़े मियां छोटे मियां' और पीरियड-ड्रामा 'सम्राट पृथ्वीराज' जैसी एक्शन फिल्मों के बाद, मानुषी छिल्लर कथित तौर पर कॉमेडी फिल्म में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। 
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, मानुषी छिल्लर, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के साथ, 'नो एंट्री में एंट्री' की प्रतिष्ठित स्टार कास्ट में शामिल होंगी। सूत्रों से पता चला है कि मानुषी अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी, जो सीक्वल में मुख्य भूमिका अदा करेंगे। 
 
इस साल की शुरुआत में घोषित इस प्रोजेक्ट में मानुषी की कृति और श्रद्धा के साथ न सिर्फ उनकी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति होगी बल्कि यह पहली बार है, जब एक्ट्रेस अर्जुन, वरुण और दिलजीत के साथ जोड़ी बनाती हुई दिखाई देंगी। खबरों की मानें तो फिल्म में मानुषी, कृति और श्रद्धा की अहम भूमिका होगी।
 
मानुषी छिल्लर अलग-अलग जॉनर की स्क्रिप्ट चुनकर एक एक्ट्रेस के रूप में खुद को तलाश रही हैं। एक्ट्रेस फिलहाल 'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फ़िल्म की रिलीज के बाद, छिल्लर जॉन अब्राहम-स्टारर 'तेहरान' में दिखाई देंगी।
 
ये भी पढ़ें
Nora Fatehi सिर्फ इतने रूपये लेकर आई थी भारत, 9 लड़कियों के साथ रहती थीं एक घर में