बिकिनी पहने दोस्त संग पूल में मस्ती करती दिखीं मंदिरा बेदी, ट्रोलर्स ने लिया निशाने पर

पुनः संशोधित बुधवार, 4 मई 2022 (17:34 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड एक्ट्रेस मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का पिछले साल निधन हो गया था। पति के निधन के बाद एक्ट्रेस बिल्कुल टूट गई थीं। मंदिरा बेदी धीरे-धीरे अपने पति की मौत के सदमें से बाहर निकल रही हैं। इसी बीच मंदिरा ने सोशल मीडिया पर एक कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी है, जिसकी वजह से वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

दरअसल फिटनेस फ्रीक कही जाने वाली मंदिरा बेदी ने हाल ही में अपने एक दोस्त के साथ पूल में मस्ती करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की है। तस्वीरों में मंदिरा बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं। वह अपने दोस्त की नाक में उंगली करते और उन्हें गले लगाते दिख रही हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए मंदिरा ने अपने दोस्त को जन्मदिन की बधाई दी हैं। उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थ डे आदि, ये तस्वीर बयां कर रही है कि तुम मेरे लिए क्या मायने रखते हो, सालों से हम एक-दूसरे को जानते हैं, मैं तुम पर कितना भरोसा करती हूं, तुम्हें बहुत सारी खुशियां और सक्सेस मिले। लव यू, 17 साल की उम्र से रहे मेरे खास दोस्त।
इन तस्वीरों के सामने आने के बाद ट्रोलर्स ने मंदिरा को निशाने पर ले लिया है। एक यूजर ने लिखा, 'क्या यह आपका नया पति है?' एक अन्य ने लिखा, 'इसके पति को गुजरे तो अभी ज्यादा वक्त तो हुआ नहीं, फिर से ये नए के साथ।' खुद को ट्रोलर्स से बचाने के लिए मंदिरा ने अपना कमेंट सेक्शन ऑफ कर दिया है।

बता दें कि मंदिरा के पति राज कौशल का पिछले साल जून में निधन हो गया था। मंदिरा और राज की शादी 14 फरवरी 1999 को हुई थी। दोनों के दो बच्चें हैं। राज कौशल जाने-माने निर्माता-निर्देशक थे।




और भी पढ़ें :