मानसा वाराणसी ने जीता फेमिना मिस इंडिया 2020 का खिताब, देखिए तस्वीरें

पुनः संशोधित गुरुवार, 11 फ़रवरी 2021 (11:48 IST)
फेमिना मिस इंडिया का भी सफल आयोजन हो चुका है। इस बार का खिताब तेलंगाना की 23 साल की मानसा वाराणसी ने अपने नाम किया हैं। 10 फरवरी को मुंबई के फ्लश होटल में इस इवेंट का आयोजन किया गया। जहां वाणी कपूर, चित्रागंदा सिंह, नेहा धूपिया, पुलिकित सम्राट और अपारशक्ति खुराना भी पहुंचे।
इन तमाम सितारों की मौजूदगी में फेमिना ने 2020 के अपने ताज के लिए मानसा वाराणसी को चुना। टॉप 5 की रेस में ख़ुशी मिश्रा, रति हुल्जी, मनिका शेओकांड, मान्या सिंह और मानसा वाराणसी पहुंची थीं। जिसके बाद आखिरी लड़ाई मानसा वाराणसी, मान्या सिंह और मनिका शेओकांड के बीच हुई।

कई सारे राउंड और रैम्प वाक के बाद जजेस ने मानसा को चुना जबकि मान्या फर्स्ट रनर बनी और मनिका सेकेंड। ऐसे में अब मानसा वाराणसी मिस वर्ल्ड मुकाबले के लिए भारत की तरफ से जाएंगी। जहां वो ताज जीतकर देश का नाम रोशन करने की कोशिश करेंगी।

मिस इंडिया 2020 मानसा वाराणसी 23 साल की हैं। मानसा इससे पहले मिस तेलंगाना भी रह चुकीं हैं। मानसा पेशे से फाइनेंशियल एक्सचेंज इन्फॉर्मेशन एनालिस्ट हैं।
वह तेलंगाना की रहने वाली हैं। मानसा के पास कंप्यूटर साइंस में ग्रैजुएशन की डिग्री है। उन्होंने आठ साल तक भरतनाट्यम सीखा है, इसके अलावा उन्होंने चार साल क्लासिकल संगीत भी सीखा है।




और भी पढ़ें :