पायल घोष पर भड़कीं माही गिल, बोलीं- इस सबमें मैं नहीं पड़ना चाहती

Last Updated: सोमवार, 21 सितम्बर 2020 (13:51 IST)
एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर पर का आरोप लगाया है। अपने आरोपों में पायल ने कई एक्ट्रेस का नाम भी घसीट लिया था जिन्होंने अनुराग कश्यप के साथ काम किया है।
अनुराग पर आरोप लगाते हुए पायल ने माही गिल, ऋचा चड्ढा और हुमा कुरैशी जैसी बॉलीवुड अभिनेत्रियों का नाम भी घसीटा। पायल ने कहा कि अनुराग ने उनसे कहा था कि ये सभी अभिनेत्रियां उनके साथ कंफर्टेबल थीं। अब इस मामले में अपना नाम आने पर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

माही गिल का कहना है कि वह इस सबमें नहीं पड़ता चाहतीं और सिर्फ नाम ले देना बहुत आसान होता है, क्योंकि अनुराग ने उन्हें लॉन्च किया है। माही ने यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि अनुराग अपने किसी भी कलाकार के बारे में ऐसी बात करते हैं।
माही ने कहा- मैं वास्तव में इस सबमें में नहीं पड़ना चाहती। हमारे आसपास पहले से ही बहुत नकारात्मकता हो रही है। सिर्फ नाम लेना बहुत आसान है क्योंकि उन्होंने हमें लॉन्च किया है। मैं बस इतना ही कहना चाहती हूं कि मैं अनुराग को लंबे समय से जानती हूं। हम भले ही संपर्क में न हों, लेकिन मुझे यकीन है कि अनुराग कभी भी अपने कलाकारों के बारे में ऐसा नहीं बोल सकते। यह मेरा बयान है और मैं इस पर आगे नहीं बोलना चाहती।
बता दें कि माही गिल ने अनुराग कश्यप के साथ 'गुलाल' और 'देव डी' जैसी फिल्मों में काम किया था। पायल घोष ने कहा था, मुझे अनुराग कश्यप ने लगातार दो बार अपने घर बुलाया था। पहले दिन सब ठीक था, लेकिन दूसरे दिन उन्होंने गलत हरकत की। ‍उन्होंने कहा कि ये सब नार्मल है।




और भी पढ़ें :