क्या 'रामचंद किशनचंद' होगी सुभाष घई की हिट फिल्म 'राम लखन' का सीक्वल? माधुरी दीक्षित आएंगी नजर

Last Updated: शनिवार, 30 जनवरी 2021 (14:46 IST)
हमें फॉलो करें
निर्देशक ने जब फिल्म 'राम लखन' के सीक्वल बनाने का संकेत दिया था, तो फैंस को काफी खुशी हुई थी। खबरें आई थी कि फिल्म 'रामचंद किशनचंद' सुभाष घई की फिल्म 'राम लखन' का सीक्वल होगी, जिसमें एक्ट्रेस फिर से मुख्य भूमिका में दिख सकती हैं।

हालांकि, अभी तक इस संबंध में कोई पुष्टि नहीं हुई थी। अब सुभाष घई ने इस बारे में बात की है। 'राम लखन' के रिलीज के 32वीं वर्षगांठ पर सुभाष घई की टीम ने हाल ही में मुलाकात की है। फिल्म के निर्देशक के साथ जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित और अनुपम खेर इस अवसर को सेलिब्रेट करने के लिए एकजुट हुए।

माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, '# 32YearsOfRamLakhan को सेलिब्रेट कर रहे हैं। फिल्म में काम करने के दौरान सहेजी गई अद्भुत यादें। टीम की कड़ी मेहनत को देखने, आनंद लेने और प्यार देने के लिए धन्यवाद।'
खबरों के मुताबिक, सुभाष घई अब 'रामचंद किशनचंद' बनाने जा रहे हैं। माधुरी इस फिल्म का हिस्सा बन सकती हैं। इस प्रोजेक्ट पर काम जल्द ही शुरू होगा। इसके साथ ही दर्शकों को एक बार फिर माधुरी, अनिल और जैकी की शानदार केमिस्ट्री पर्दे पर देखने को मिल सकती है।

फिल्म के निर्देशक ने कहा, मैंने अनिल और जैकी के साथ इस प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा की है और वे इस प्रोजेक्ट को करने में बहुत उत्सुक हैं। पिंकविला के साथ इस मुलाकात के बारे में बात करते हुए सुभाष घई ने कहा, फिल्म 'रामचंद किशनचंद' की कहानी अलग होगी और इसका 'राम लखन' से कुछ वास्ता नहीं है।
हालांकि, इसकी कहानी भी दो पुलिसवालों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें एक सकारात्मक और दूसरा नकारात्मक पात्र निभाएगा। उन्होंने कहा कि इन दोनों पुलिसवालों के बीच की केमिस्ट्री वैसी ही होगी, जैसी 'राम लखन' में दो भाई के बीच देखने को मिली थी।

1989 में आई फिल्म 'राम लखन' दो भाइयों की कहानी है, जिन्हें उनकी मां (राखी गुलजार) उनके पिता की हत्या के बाद पालकर बड़ा करती हैं। राम और लखन के पिता की हत्या उनके विश्वासघाती चचेरे भाई द्वारा कर दी जाती है। बड़े भाई राम (जैकी श्रॉफ) एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं, जबकि छोटा भाई लखन (अनिल कपूर) पैसा कमाने के गलत रास्तों को अपनाता है।



और भी पढ़ें :