अमर कौशिक की हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आएगी वरुण धवन और कृति सेनन की जोड़ी!

Last Updated: रविवार, 1 नवंबर 2020 (16:14 IST)
2018 में फिल्म 'स्त्री' से दर्शकों का करने वाले बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर एक बार फिर से एक हॉरर-कॉमेडी दर्शकों के सामने पेश करने जा रहे हैं। जिसे फिलहाल 'भेड़िया' नाम दिया गया है।
खबरों के अनुसार अमर ने अपनी इस फिल्म के लिए और को फाइनल कर लिया है। फिलहाल फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है, लेकिन बताया जा रहा है कि मेकर्स इसे मॉन्स्टर सटायर के तौर पर पेश करने वाले हैं।
कहा जा रहा है कि फिल्म में वरुण को एक अलग अंदाज में देखा जा सकता है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि 'भेड़िया' में वरुण और कृति बिल्कुल फिट बैठते हैं। हालांकि, वहीं दूसरी ओर अभी फिल्म को लेकर आधिकारिक पुष्टि होना बाकी है।
खबरों के अनुसार अमर कौशिक के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को दिनेश विजान प्रोड्यूस करेंगे। जबकि नीरेन भट्ट ने इसकी कहानी लिखी है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल यानी जनवरी 2021 में शुरू हो सकती है।

गौरतलब है कि वरुण और कृति की जोड़ी इससे पहले 2015 में रिलीज हुई रोहित शेट्टी की फिल्म 'दिलवाले' में भी नजर आ चुकी है। इस फिल्म में भी दोनों की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। 'भेड़िया' कृति और वरुण पूरे पांच साल बाद दोबारा साथ काम करने जा रहे हैं।
कृति और वरुण के फिल्मी करियर की बात करें तो इस दोनों ही कलाकारों के पास कई पोजेक्ट्स हैं। कृति को जल्द ही फिल्म लक्ष्मी उतेकर की 'मिमी' में देखा जाने वाला है। इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ 'बच्चन पांडे' में भी नजर आने वाले हैं।




और भी पढ़ें :