नखरों के कारण अमिताभ-इमरान की फिल्म 'चेहरे' से बाहर हुईं कृति खरबंदा?

Last Updated: सोमवार, 18 नवंबर 2019 (14:43 IST)
एक्ट्रेस कृति खरबंदा को बॉलीवुड के महानायक के साथ काम करने का एक बड़ा मौका मिला था, जो अब उनके हाथ से निकल गया है। कृति खरबंदा को अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ में कास्ट किया गया था, लेकिन अब खबर है कि कृति को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है। इसकी वजह है कृति के नखरे।

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग के दौरान कृति बहुत ज्यादा नखरे दिखा रही थीं और इसके साथ ही उनकी टीम ने उनकी डेट्स के साथ काफी अव्यवस्थता फैला दी थी। इसी कारण उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है। रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स ने कृति की कई मांगें मान भी लीं लेकिन बाद में उनके साथ काम करना संभव नहीं हुआ।


बताया जा रहा है कि कुछ मुद्दों पर कृति और फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी के बीच विवाद भी था। इसके बाद प्रड्यूसर ने इस फिल्म से कृति को बाहर करने का फैसला कर लिया। अब ‘चेहरे’ की टीम नई हिरोइन को तलाश रही है।


बता दें कि कृति ने इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग कर ली थी लेकिन अब नई हिरोइन के साथ उस हिस्से को दोबारा शूट किया जाएगा। यह फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।
फिलहाल कृति खरबंदा अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की सफलता को इन्जॉय कर रही हैं। इसके साथ ही वह अपनी आगामी मल्टी-स्टारर फिल्म ‘पागलपंती’ के प्रमोशन में भी बिजी हैं। ‘पागलपंती’ में उनके अलावा जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, इलियाना डिक्रूज, पुलकित सम्राट और उर्वशी रौतेला भी नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। ये 22 नवंबर को रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :