कैंसर से जंग लड़ रहीं Kirron Kher ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, सामने आई लेटेस्ट तस्वीरें

Last Updated: शनिवार, 8 मई 2021 (14:14 IST)
एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद इन दिनों कैंसर से जंग लड़ रही हैं। पिछले महीने ही ने बताया था कि किरण मल्टीपल मायलोमा, एक तरह के से पीड़ित हैं। बीते दिनों किरण की तबीयत बिगड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। बाद में अनुपम खेर ने इन अफवाहों पर विराम लगाते हुए किरण की तबीयत पर अपडेट दिया था।

अनुपम ने बताया कि किरण ठीक हैं और उन्होंने की दूसरी डोज लगवा ली। इसी के साथ अनुपम ने फोटोज भी शेयर की हैं। सफेद आउटफिट पहने, मुंह पर मास्क, हाथ में प्लास्टर लगाए किरण एकदम अलग नजर आ रही हैं। जहां पहले किरण का खिलखिलाता चेहरा सभी ने देखा था, अब उनमें बदलाव नजर आ रहा है।
अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर लिखा, हमें हमारी कोविड वैक्सीन का दूसरा डोज लग गया है। मम्मी सबसे ज्यादा बहादुर हैं। ओम नमः शिवाय का जाप करने से मुझे काफी मदद मिली और शायद किरण, भाभी और भाई को भी। घर पर रहें और वैक्सीन लगवाएं।

बता दें कि हाल ही में कुछ लोग सोशल मीडिया पर किरण खेर के निधन की झूठी खबर शेयर करके उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसका जवाब देते हुए अनुपम ने ट्वीट में लिखा- मैं लोगों से निवेदन करता हूं कि ऐसी निगेटिव खबरें ना फैलाएं। किरण की सेहत को लेकर कुछ अफवाहें चल रही हैं। ये सब झूठ है। वह पूरी तरह ठीक हैं बल्कि उन्होंने कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज ली है।
अनुपम खेर समय-समय पर किरण का हेल्थ अपडेट फैंस के साथ साझा करते रहते हैं। कुछ दिनों पहले अनुपम ने एक लाइव सेशन में किरण की तबीयत का ब्यौरा दिया था। अनुपम ने बताया था कि किरण जिस बीमारी से जंग लड़ रही हैं, उसकी दवाइयों के काफी साइड इफेक्ट्स होते हैं। उन्होंने किरण के जल्द ठीक होने की उम्मीद जताई थी।



और भी पढ़ें :