अनन्या पांडे ने खोली ईशान खट्टर की पोल, कही यह बात

पुनः संशोधित सोमवार, 9 दिसंबर 2019 (12:35 IST)
करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे की दूसरी फिल्म 'पति पत्नी और वो' रिलीज हो चुकी है। फिल्म को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे अब जल्द मकबूल खान की फिल्म 'खाली पीली' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ नजर आने वाले हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने बताया कि सब मुझे बोलते हैं कि मैं बहुत बोलती हूं, लेकिन ईशान मुझसे से 10 गुना ज्यादा बोलता है।
साथ ही अनन्या पांडे ने कहा कि उनको ईशान खट्टर के साथ काम करके काफी मजा आ रहा है। एक एक्टर के तौर पर ईशान एक अद्भुत, प्रतिभाशाली इंसान हैं और उनके फैंस और हम सभी उनकी इस क्षमता के गवाह हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा कि खाली पीली एक थ्रिलर और रोमांटिक फिल्म है, लेकिन इसमें व्यावसायिक परेशानियों को भी दिखाया गाया है। मेरी ये तीसरी फिल्म है जो एक बंबईवां फिल्म है।

मैं इस फिल्म में बंबईयां अंदाज में बात कर रही हूं। हमारे डायरेक्टर मकबूल इस अंदाज में बात करने में अच्छे हैं और इसीलिए मैं उनसे बात करके इसे बोलना सीख रही हूं।
फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही है और अक्सर अनन्या और ईशान को मुंबई की सड़कों पर देखा जाता है। खबरों की माने तो अनन्या पांडे और ईशान खट्टर ने हाल ही में मुंबई के भिंडी बाजार में अपने दमदार एक्शन सीन की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म खाली पीली 12 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :