कोरोना काल में मदद के लिए आगे आए 'केजीएफ' स्टार यश, फिल्म इंडस्ट्री के 3000 वर्कर्स को बांटेंगे करोड़ों रुपए

Last Updated: गुरुवार, 3 जून 2021 (15:49 IST)
कोरोनावायरस के कारण जगत भी पूरी तरह ठप पड़ा हुआ है। इस महामारी के कारण कई लोग बेरोजगार हो गए हैं। वहीं कई सेलेब्स इस कठिन समय में मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों की आर्थिक मदद के लिए भी सामने आ रहे हैं।

अब साउथ सुपरस्टार कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के वर्करों की आर्थिक मदद करने का फैसला किया है। यश कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के 3 हजार वर्करों के लिए 1.5 करोड़ रुपए दान करेंगे। वह हर वर्कर के अकाउंट में 5 हजार रुपए ट्रांसफर किए जाएंगे।

यश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, कोविड-19 ने पूरे देश में अनगिनत लोगों की जीविका पर बुरा असर डाला है। हमारी अपनी कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे बुरी तरह प्रभावित हुई है। ऐसे बुरे वक्त में मैंने फैसला किया है कि मैं अपनी कमाई में से 3 हजार वर्करों के खाते में इस महीने 5-5 हजार रुपये ट्रांसफर करूंगा।

उन्होंने लिखा, इसमें हमारी इंडस्ट्री के 21 डिपार्टमेंट शामिल होंगे। मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि इससे उस नुकसान और कष्ट का समाधान नहीं हो सकता जिससे हम कोरोना के कारण जूझ रहे हैं। पर यह उम्मीद की किरण है। यह उम्मीद है कि विश्वास की निश्चितता की, बेहतर समय की।

बता दें कि में कई बॉलीवुड और साउथ स्टार लोगों की हरसंभव सहायता कर रहे हैं। वे लोगों को दवाई से लेकर आर्थिक सहायता तक कर रहे हैं।

यश के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों 'केजीएफ: चैप्टर 2' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त और रवीना टंडन भी नजर आएंगी। यह फिल्म 16 जुलाई को रिलीज होगी।




और भी पढ़ें :