वफा ना रास आई 140 मिलियन पार, हिमांश कोहली ने कहा यह वरदान से कम नहीं

Last Updated: गुरुवार, 3 जून 2021 (14:46 IST)
हिमांश कोहली के लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो पर उनके फैंस का खूब प्यार बरस रहा है. वफ़ा ना रास आई गाने ने 140 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है, और अभिनेता इसे लेकर काफी खुश हैं। वह उन सभी के आभारी हैं जिन्होंने अपना समर्थन दिया है।

"मैं उत्साहित, अभिभूत, अद्भुत महसूस कर रहा हूं और सब कुछ बहुत अच्छा है। मुझे इस गाने से काफी उम्मीदें थीं क्योंकि मैंने अपने अभिनय के साथ प्रयोग किया और नई चीजों की कोशिश की। इसलिए, मैं वास्तव में देखना चाहता था कि लोग मुझे इस नई भूमिका में स्वीकार करेंगे या नहीं, और मुझे दर्शकों से बहुत अच्छी समीक्षा मिली, ”वे कहते हैं।


उनका एक और गाना जिस दिन भुला दूं तेरा प्यार भी 15 करोड़ को पार कर चुका है। "ठीक है, यह किसी वरदान से कम नहीं है। मैं यह देखने के लिए इंतजार कर रहा हूं कि यह कितना आगे जा सकता है और यह किस ऊंचाई को मापता है, ”उन्होंने आगे कहा।

चूंकि दोनों गाने सफल रहे हैं, यारियां अभिनेता की तारीफों के पुल बांधे जा रहे हैं। "कुछ ने कहा है 'हिमांश, आप एक अभिनेता के रूप में विकसित हुए हैं'। जब मैंने उन संदेशों और टिप्पणियों को पढ़ा तो मेरी आँखों को विश्वास नहीं हुआ। कुछ और भी हैं जिन्होंने कहा, 'आप पर और आपकी कड़ी मेहनत पर गर्व है' और यह कि 'वफ़ा ना रास आई' निश्चित रूप से आपके बेहतरीन कामों में से एक है। बधाई हो!’” अभिनेता ने कहा कि यह सब पढ़कर वह भावुक हो गए।

लॉकडाउन में म्यूजिक वीडियो ने काफी लोकप्रियता हासिल की। इसे शूट करना आसान था क्योंकि इसके लिए छोटे क्रू की आवश्यकता होती है और इसे कम दिनों में किया जा सकता है। “लॉकडाउन के दौरान लोग फ्री थे। लोगों के पास अपने फोन, टीवी या लैपटॉप पर कुछ देखने के अलावा मनोरंजन का कोई अन्य साधन नहीं था। सोशल मीडिया नेटवर्किंग ऐप के कारण इंस्टाग्राम रील्स, यूट्यूब शॉर्ट्स आदि जैसे शॉर्ट वीडियो फीचर बनाने के कारण यह मांग और भी बढ़ गई।” वे बताते हैं।

हिमांश विभिन्न प्रकार के संगीत वीडियो के लिए तैयार हैं और नोरा फतेही के साथ एक संगीत वीडियो करने के लिए उत्सुक हैं। "मुझे लगता है कि अगर यह एक डांस नंबर है, तो मैं नोरा फतेही के साथ काम करना पसंद करूंगा क्योंकि वह सचमुच सबसे हॉट डांसर हैं, और बेहद प्रतिभाशाली हैं," वे कहते हैं।


जब संगीत वीडियो का चलन फिर से शुरू हुआ, तो वह सबसे पहले इस पर काम करने वालों में से एक थे। क्या उन्हें लगता है कि यह उनके पक्ष में गया? "वास्तव में नहीं, मुझे लगता है कि मैं इसे पुनः आरंभ करने वाला पहला व्यक्ति नहीं था। इमरान हाशमी ने अपना म्यूजिक वीडियो मैं रहूं या ना रहूं रिलीज किया और टाइगर श्रॉफ ने चल वहां जाते हैं और ऋतिक रोशन ने धीरे धीरे से रिलीज किया। वे अपने वीडियो जारी करने वालों में शामिल थे। एक संगीत वीडियो करने के पीछे मेरा विचार यह है कि संगीत हमेशा के लिए बना रहता है। हर संगीत ट्रैक एक मूड को दर्शाता है और लोग आपको उस ट्रैक के साथ याद करते हैं। हां, मैं इस बात से सहमत हूं कि इसने मेरे पक्ष में काम किया है, लेकिन मैं अभी भी अधिक से अधिक काम करके अपनी योग्यता साबित करना चाहता हूं, ”उन्होंने संकेत दिया।



और भी पढ़ें :