प्रभास की 'आदिपुरुष' में सीता के किरदार के लिए अब इस एक्ट्रेस के नाम की चर्चा

Last Updated: गुरुवार, 4 मार्च 2021 (20:46 IST)
साउथ सुपरस्टार की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म में प्रभास राम के किरदार में और लंकेश के किरदार में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए कई एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ चुका है।
इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए कृति सेनन से लेकर अनुष्का शेट्टी, अनुष्का शर्मा और कियारा आडवाणी तक के नाम सामने आ चुके हैं। अब खबर आ रही है कि 'आदिपुरुष' में साउथ की जानी-मानी अदाकारा नजर आ सकती हैं। फिल्म में वह माता सीता की भूमिका अदा करती दिखेंगी।

हालांकि, इस खबर की आधिकारिक तौर पर पुष्टि होना बाकी है, लेकिन इसे लगभग तय माना जा रहा है। 'आदिपुरुष' को 11 अगस्त, 2022 को रिलीज किया जाएगा और इस फिल्म को लगभग 350-400 करोड़ रुपए के बजट में बनाया जा रहा है। इस फिल्म में सीता का किरदार कौन सी हीरोइन निभाने वाली हैं, इस पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं।

दक्षिण भारतीय सिनेमा में ना सिर्फ प्रभास, बल्कि कीर्ति की भी तूती बोलती है। ऐसे में अगर दोनों की जोड़ी बनती है तो सिल्वर स्क्रीन पर जरूर तहलका मचा सकती है। मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों पर कीर्ति की अच्छी-खासी पकड़ है। नाग अश्विन की फिल्म 'महानती' के लिए उन्हें राष्ट्रीय पुरस्कार मिल चुका है।

कीर्ति इन दिनों फिल्म 'सरकारू वारी पाटा' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू नजर आएंगे। फिल्म में वह एक बिगड़ैल लड़की के किरदार में होंगी। बताया जा रहा है कि इसके बाद ही कीर्ति 'आदिपुरुष' की शूटिंग शुरू करेंगी।

बता दें कि ओम राउत 'आदिपुरुष' का निर्देशन कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म को जिसे कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। 'आदिपुरुष' के निर्माता भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, ओम राउत और प्रशांत सुतार हैं।



और भी पढ़ें :