सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की अधूरी फिल्म को पूरा करेंगे रूमी जाफरी!

पुनः संशोधित गुरुवार, 4 मार्च 2021 (10:56 IST)
बॉलीवुड एक्टर के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती विवादों में आ गई थीं। सुशांत की कथित आत्महत्या के लिए सुशांत के परिवार वालों ने रिया को जिम्मेदार ठहराया था। सुशांत अपनी मृत्यु से पहले एक प्रोजेक्ट पर रिया के साथ काम करने वाले थे।
उनकी असमय मृत्यु के बाद यह प्रोजेक्ट बंद हो गया था। अब खबर आ रही है कि सुशांत और रिया की अधूरी फिल्म को निर्देशक रूमी जाफरी पूरा करेंगे। हाल ही में फिल्म 'चेहरे' के पोस्टर से रिया को हटाने के बाद कथित तौर पर वह नाराज हो गई थीं।

खबरों के मुताबिक, अब रूमी सुशांत और रिया की अधूरी फिल्म के प्रोजेक्ट को पूरा कर सकते हैं। रूमी इस फिल्म को रिया के साथ एक अन्य अभिनेता के साथ पूरा करना चाहते हैं। संभावना ऐसी भी है कि वह रिया के साथ कोई नई फिल्म की घोषणा कर सकते हैं।
रूमी ने कहा, वह एक मासूम पीड़ित है। रिया और उनके परिवार के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए था। उनके पिता ने इस देश की सेवा की है। पहले मैंने 'चेहरे' में उनके साथ काम किया था। मैं निर्माता विष्णु भगनानी के साथ लॉकडाउन के बाद सुशांत और रिया के साथ लंदन में एक लव स्टोरी शूट करने वाला था, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। रिया दूसरे अवसर की हकदार हैं।

खबरों के मुताबिक, कई निर्देशक रिया के साथ काम करने के लिए इच्छुक हैं। जून 2020 में सुशांत की कथित आत्महत्या के बाद सुशांत के परिवार वालों ने अभिनेत्री रिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद रिया को ड्रग्स से जुड़े मामले में गिरफ्तार कर लिया गया था।
रिया 28 दिन बाद जेल से बाहर आई थीं। अभी तक इस मामले में रिया को आलोचना झेलनी पड़ती है। इस मामले की जांच सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही है।

रिया की बॉलीवुड फिल्मों में वापसी को लेकर निर्देशक रूमी ने पिछले साल एक इंटरव्यू में कहा था, रिया अगले साल (2021) की शुरुआत में काम पर लौट जाएंगी। मैं उनसे हाल ही में मिला था। वह चुप थीं और वो जिस दौर से गुजरी रही हैं, मैं उन्हें दोष नहीं दे सकता।



और भी पढ़ें :