राजस्थान जाने के पहले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई में करेंगे शादी!

Last Updated: बुधवार, 24 नवंबर 2021 (18:55 IST)
और ने भले ही दिसम्बर में होने वाली अपनी शादी को लेकर अपने मुंह सिल लिए हों, लेकिन बॉलीवुड के खबरची सूंघ कर खबर निकाल ही लेते हैं और इन बातों ने कैटरीना को काफी परेशान भी कर रखा है कि आखिर खबरें लीक कैसे हो रही हैं। भले ही दोनों कुछ भी बोलने के लिए तैयार न हों, लेकिन ये बात साफ है कि दिसम्बर में राजस्थान के सिक्सथ सेंसेस फोर्ट होटल में वे एक-दूसरे के होने वाले हैं और इसको लेकर उनकी टीम कई बार मुआयना भी कर आई है।

साथ ही कैटरीना और विक्की ने अपने मिलने जुलने वालों को कह दिया है कि 7 दिसम्बर से 9 दिसम्बर की तारीखों में अपने आप को फ्री रखना है। कोई काम नहीं करना है। इशारा साफ है कि शादी में चलना है। इसी बीच ताजा खबर ये आई है कि राजस्थान जाने के पहले कैटरीना और विक्की मुंबई में ही कोर्ट मैरिज करेंगे। ये कानूनी रूप से पक्की शादी होगी और इसके बाद फुर्सत में राजस्थान में रीति-रिवाजों के साथ शादी की जाएगी।
सलमान और रणबीर जाएंगे शादी में?
कैटरीना कभी और के बेहद नजदीक हुआ करती थी। सलमान के साथ उनके रोमांस की खबरें सुर्खियां बटोरती रहीं तो दूसरी ओर रणबीर कपूर के साथ वे लिव इन में थीं।
सलमान तो दिसम्बर के पहले सप्ताह में शूटिंग कर रहे हैं इसलिए उनके शादी में आने पर तो सवाल ही नहीं उठता। रणबीर से कैटरीना की अब खास बनती ही नहीं इसलिए वे भी शादी में शायद ही आएं।



और भी पढ़ें :