कैटरीना कैफ को अब नहीं बनना 'चिकनी चमेली'!

को डांस करना बहुत पसंद है और फिल्मों में डांस करने का कोई मौका वे हाथ से जाने नहीं देती। कैटरीना अभिनीत कई फिल्मों में दर्शक उनके यादगार डांस देख चुके हैं। अपनी मेहनत के बल पर उन्होंने इतने बेहतरीन डांस किए कि दर्शक उनके दीवाने हो गए। डांस के प्रति दीवानगी को देखते ही कैटरीना ने भी कर डाले थे।

Photo : Instagram


'शीला की जवानी' और 'चिकनी चमेली' तो दर्शकों के दिमाग में अभी भी ताजा है। कैटरीना के डांस मूवमेंट और मादकता को देख दर्शक सुधबुध खो बैठे थे। ये दोनों गाने सुपरहिट रहे थे। हालांकि इन गानों के लिए कैटरीना को आलोचना का भी सामना करना पड़ा था


खबर है कि एक बड़ी फिल्म के निर्माता ने कैटरीना को अपनी आगामी फिल्म के लिए आइटम नंबर का ऑफर दिया है। बड़ा बैनर है इसलिए फीस भी भारी-भरकम है, लेकिन कैटरीना ने इस ऑफर को ठुकरा दिया है। यह बात कुछ दिनों पहले की है जब कोरोना से कैटरीना कोरोना संक्रमित नहीं हुई थी।

कैटरीना से जुड़े सूत्र का कहना है कि कैटरीना की अब आइटम नंबर में दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने उस निर्माता को अपनी व्यस्तता का हवाला देते हुए ऑफर ठुकरा दिया है। कैटरीना अपने करियर के उस मोड़ पर है जहां वे आइटम नंबर नहीं करना चाहती हैं।



और भी पढ़ें :