'भूल भुलैया 2' की शूटिंग के दौरान चली गई थी कार्तिक आर्यन की आवाज

पुनः संशोधित शुक्रवार, 10 सितम्बर 2021 (17:35 IST)
बॉलीवुड एक्टर के पास इन दिनों कई फिल्मों की लाइन लगी हुई है। कार्तिक निर्देशक अनीस बाज्मी की ‍फिल्म 'भूल भुलैया 2' में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग भी 2019 में शुरू हो गई थी। लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग काफी समय तक रूकी गई थी।

इन दिनों इस फिल्म का क्लाइमैक्स सीन शूट किया जा रहा है। खबरों के अनुसार कार्तिक ने शूट के दौरान अपनी आवाज खो दी थी। क्लाइमेक्स शूट करते हुए कार्तिक Laryngitis हुआ और उनकी आवाज चली गई।

बताया जा रहा है कि फिल्म का क्लाइमैक्स सीन फुल ड्रामा और एक्शन से भरा हुआ है। ऐसे में इस खास सीन में कार्तिक को काफी चीखना-चिल्लाना भी पड़ा। जब कार्तिक को इस सीन में चीखना चिल्लाना था तो उनकी आवाज अचानक से चली गई थी। इसके बाद फिल्म की पूरी टीम ये देखकर घबरा गई थी।

कार्तिक की ये हालत देखने को बाद मेकर्स ने तुरंत ही डॉक्टर को बुलाया। इसके बाद डॉक्टर ने कहा है कि एक्टर को आराम की जरूरत है। लगातार चीखने के कारण उनकी वोकल कॉर्ड को नुकसान पहुंच सकता है।

में कार्तिक आर्यन के साथ तब्बू, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव और संजय मिश्रा लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा कार्तिक आर्यन फ्रेडी और धमाका में दिखाई देंगे।




और भी पढ़ें :