पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को ऐसे बैलेंस करती हैं करीना कपूर

बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मां बनने के बाद फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया था। अब वह छोटे पर्दे की तैयारी में जुटी हैं। करीना कपूर पॉपुलर डांस रिएलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' में बतौर जज नजर आएंगी।
इसके अलावा करीना फिल्म अंग्रेजी मीडियम की टीम को भी जॉइन करने वाली हैं। इसमें वह पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाएंगी। इतने बिजी शेड्यूल के बावजूद करीना पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करना जानती हैं। करीना सिर्फ उन्हें प्रोजेक्ट्स को स्वीकार करती हैं जिससे उनका पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ प्रभावित ना हो।
करीना ने बताया कि पिछले कुछ समय में मुझे कई सारे शो के ऑफर मिले लेकिन मैंने मना कर दिया क्योंकि टेलीविजन में 12 से 14 घंटे काम करना पड़ता है और मैं 8 से 9 घंटे से ज्यादा काम नहीं करना चाहती हूं।

करीना ने कहा कि मैं एक वर्किंग मदर हूं और बेटे तैमूर के डिनर से पहले मैं घर पर होना पसंद करती हूं। यही एक समय होता है जब मैं उसके और परिवार से पास होना चाहती हूं।
शो में करीना, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस और रैपर रफ्तार के साथ जज की भूमिका शेयर करती दिखेंगी। अपनी इस नई पारी की शुरुआत को लेकर करीना बेहद खुश हैं। करीना ने हाल ही में गुड न्यूज की शूटिंग पूरी की है। इसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक पंजाबी कपल के ईर्दगिर्द बुनी गई है।


और भी पढ़ें :