करीना कपूर ने पूरी की 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, शेयर की खास तस्वीर

पुनः संशोधित गुरुवार, 15 अक्टूबर 2020 (18:22 IST)
और जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं। फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वही प्रोडक्शन में चीजों को तेजी से अंतिम रूप दिया जा रहा है। और अब, अभिनेत्री करीना कपूर खान ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।
करीना सितंबर के आखिरी सप्ताह में शूटिंग के बचे हुए हिस्सों को पूरा करने के लिए दिल्ली रवाना हुई थीं, जिसे अभिनेत्री ने बीते दिन पूरा कर लिया है। इस बात की जानकारी खुद करीना ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है।

करीना ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में आमिर खान के साथ फिल्म की पूरी टीम को शानदार जर्नी के लिए शुक्रिया कहा है। करीना ने आमिर खान संग एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'सभी यात्राओं का एक अंत होता है। आज मैंने फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग खत्म की।'
उन्होंने लिखा, 'कठिन समय, महामारी, मेरी प्रेग्नेंसी और नर्वसनेस कोई भी हमारे जज्बे को रोक नहीं सकी। बेशक सभी सुरक्षा नियमों को ध्यान में रखते हुए। शुक्रिया आमिर खान और अद्वैत चंदन। शुक्रिया पूरी शानदार टीम, पूरी क्रू आपको याद करूंगी।'

करीना की प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए, शूटिंग के दौरान सावधानी और सुरक्षा मानदंडों का सख्ती से पालन किया गया। पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें अभिनेत्री सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। और तब से, प्रशंसक फिल्म से जुड़े हर अपडेट अपनी नजर बनाए हुए है।
आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत 'लाल सिंह चड्ढा' का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है और यह 1994 की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है। ये फिल्म पहले 2020 के क्रिसमस पर रिलीज होनी थी लेकिन कोरोना की वजह से रुकी शूटिंग के कारण इसकी डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। अब यह फिल्म क्रिसमस 2021 में रिलीज होगी।



और भी पढ़ें :