करीना कपूर 'बुड्ढी' कहे जाने पर भड़कीं, फिर ट्रोलर्स की ली क्लास

Last Updated: शनिवार, 28 मई 2022 (18:15 IST)
हमें फॉलो करें
बॉलीवुड सेलेब्स को सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है। हाल ही में और उनकी गर्ल गैंग ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। जिसका करीना और अमृता अरोरा ने करारा जवाब दिया है।

दरअसल, करीना कपूर ने अपनी बेस्टफ्रेंड मलाइका अरोरा और अमृता अरोरा के साथ एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में तीनों बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। लेकिन ट्रोलर्स ने उन्हें बुड्ढी और मोटी बता दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, '3 बुड्ढी।'

करीना कपूर ने इस कमेंट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मैं कमेंट्स में ये अक्सर देखती रहती हूं। वैसे तो मैं कमेंट्स चेक नहीं करती हूं लेकिन अगर करती हूं तो ऐसे ही कमेंट टॉप पर आते हैं। तो इसका मतलब है कि बुड्ढी शब्द एक बेइज्ज़ती है??? क्योंकि मेरे लिए तो ये बस एक शब्द है एक शब्द जिसका मतलब है ओल्ड? हां हम बूढ़े हुए हैं… और समझदार भी… मगर तुम तो बेनाम, बेशक्ल और एजलेस हो? और ऐसे ही हैं तुम्हारे आसपास के लोग?
वहीं अमृता ने लिखा, मुझे अपने बढ़े हुए वजन के लिए भी काफी नफरत मिली है! मुझे अपना वजन स्वीकार है… मुझे ये पसंद है… मेरा वजन मेरी प्रॉब्लम! सब कुछ हर किसी की प्रॉब्लम कब से बन गई! ओह हां जबसे सोशल मीडिया आया है… मगर मुझे इससे रत्ती भर फर्क नहीं पड़ता… तो जारी रखिए और मैं नाम लेकर आपको शर्मिंदा करूंगी!



और भी पढ़ें :