कॉफी विद करण 7 : कपूर परिवार की बहू बनने पर आलिया भट्ट ने खुलकर की बात

पुनः संशोधित बुधवार, 6 जुलाई 2022 (14:31 IST)
हमें फॉलो करें
जल्द ही अपने पॉपुलर शो 'कॉफी विद करण' के साथ वापसी कर रहे हैं। शो का 7वां सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई से शुरू होने जा रहा है। शो के पहले एपिसोड़ में और नजर आने वाले हैं। रणवीर और आलिया काउच पर दिलखोल कर बातें करते नजर आए। इसकी झलक एपिसोड के टीजर्स के जरिए मिल चुकी है।


शो पर करण, आलिया-रणवीर से सेलिब्रिटी रिलेशनशिप ट्रैजेक्टोरीज, अपने पार्टनर्स को सपोर्ट करने और अपने प्यार से शादी करने के बाद की उनकी लाइफ पर बात करते दिख रहें है। तीनों की कैंडिड कन्वर्सेशन पर कोई रोक नहीं लगी। आलिया ने शो में कपूर खानदार में फिट होने के अपने अनुभव पर भी बात की।

ऐसे में एक न्यूक्लियर फैमिली से बॉलीवुड के कपूर खानदान में शिफ्ट करने और उनकी चीजों को अपनाने के अपने सफर के बारे में बात करते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि मुझे मेरे, मेरी मां, मेरी बहन और मेरे पिता के बीच पाला गया है। बस इतना ही था। हमारी बातचीत बहुत सीमित थी। हम बहुत करीबी परिवार थे, लेकिन हम एक बड़ा परिवार नहीं थे।

आलिया ने कहा, हम बड़े पैमाने में सेलिब्रेशन्स या गेट-टूगेदर्स नहीं करते थे। सबने अपना-अपना काम किया। कपूर फैमिली में एंटर करने के बाद, जहां सब लोग सब कुछ एक साथ करते हैं। आप साथ खाते हैं, साथ में आरती करते हैं, सब कुछ एक साथ होता है। यह प्यारा है। मैं कपूर परिवार की वजह से कल्चर और परिवार के इतने पलों से गुजरी हूं कि इसने मुझे मेरे जीवन में एक नई परत दी है।
इस नए सीजन के हर एपिसोड को करण जौहर करेंट इवेंट्स और ट्रेंडिग कन्वर्सेशन पर एक मोनोलॉग के साथ ओपन करेंगे और शो में अपने गेस्ट को नॉटी और नाइस तरीकेसे इंट्रोड्यूस करेंगे। इसके सिग्नेचर रैपिड-फायर सेगमेंट के साथ शो में कुछ न्यू एडिशन्स किए गए हैं, जिसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप जैसा और भी बहुत कुछ शामिल है।




और भी पढ़ें :