एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाएंगे कपिल शर्मा, नंदिता दास की अगली फिल्म में आएंगे नजर

पुनः संशोधित गुरुवार, 17 फ़रवरी 2022 (15:31 IST)
हमें फॉलो करें
कॉमेडी‍ किंग कपिल शर्मा दो फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा भी दिखा चुके हैं। अब कपिल शर्मा एक बार फिर फिल्मों में एंट्री करने जा रहे हैं। ने अपनी आगामी फिल्म के लिए कपिल शर्मा के साथ हाथ मिलाया है।


इस फिल्म में कपिल शर्मा पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नज़र आएंगे। वह एक डिलीवरी फूड राइडर के रूप में दिखाई देंगे। कपिल शर्मा के अपोजिट फिल्म में अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नज़र आएंगी, जो उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी।

कपिल शर्मा की इस फिल्म का नाम 'योर ऑर्डर इस प्लेस' है। इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। इस महीने के अंत में भुवनेश्वर, ओडिशा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जाएगी।
नंदिता दास ने कहा, फिल्म में वही दिखाने की कोशिश की गई है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है, और इसके लिए बहुत ही जबरदस्त कास्ट और क्रू एक साथ आए हैं। एक दिन मेरी स्क्रीन पर कपिल शर्मा अचानक से उभरकर सामने आ गए, मैंने उनका शो नहीं देखा है, लेकिन मैं उन्हें पूरी तरह से 'आम आदमी' को रीप्रेजेंट करते हुए देख सकती थी, भले ही वो इनमें से एक नहीं हैं।

मुझे यकीन है कि वो अपनी स्वाभाविक बेबाकी से खुद के साथ बाकी सभी को भी हैरान कर देंगे। मैं एक अद्भुत अभिनेत्री शाहाना के साथ फिर से काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं, और समीर (नायर) में मुझे एक सच्चा प्रोड्यूसिंग पार्टनर मिला है।

कपिल शर्मा ने कहा, मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं, जिसे मैंने एक एक्टर और डायरेक्टर दोनों के रूप में देखा है। उनके पास चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा नज़रिया है। इसलिए एक एक्टर के रूप में मेरा काम सिर्फ वही करना है जो वो मुझसे कहती हैं।

उन्होंने कहा, उनका काम मेरे काम से बहुत अलग है और मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरा एक नया साइड देखने को मिलेगा। एक कलाकार हमेशा कुछ अलग करने के प्रयास करता रहता है! प्रोजेक्ट के पीछे के लोग, नंदिता दास और समीर नायर, दोनों बेहद पैशनेट और अपने काम में माहिर हैं, इसलिए मैं इस फिल्म में काम करने के लिए वास्तव में एक्साइटेड हूं।



और भी पढ़ें :