मंगलवार, 7 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. kangana ranaut shares childhood memories photos goes viral
Written By
पुनः संशोधित रविवार, 11 अप्रैल 2021 (12:55 IST)

कंगना रनौट ने शेयर की बचपन की अनदेखी तस्वीरें, बताई एक दर्दभरी दास्तां

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन कुछ ना कुछ फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में कंगना ने अपने बचपन की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है।

 
इन तस्वीरों के साथ कंगना ने बचपन की कई यादें भी साझा की हैं। साथ ही अभिनेत्री ने इस तस्वीरों के साथ कैप्शन में एक दुखद घटना का जिक्र भी किया है। कंगना ने ये तस्वीर वर्ल्ड सिबलिंग डे के मौके पर पोस्ट की हैं। 
 
पहली तस्वीर में कंगना, उनकी बहन रंगोली और एक भाई नजर आ रहे है। दूसरी तस्वीर शायद रंगोली की हैं। वहीं तीसरी फोटो में कंगना अपने नानाजी और परदादा के साथ कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं। कंगना की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही हैं।
 
इन तस्वीरों को साझा करते हुए कंगना ने कैप्शन में लिखा, क्या आज सिबलिंग डे है? मेरी मां को हमसे पहले एक बच्चा था, बचपन में ही बिना किसी कारण के उसकी मृत्यु हो गई। मुझे लगता है कि हम तीनों वहीं बच्चा हैं तो तीन भागों में बट गया है। हममें कई शानदार समानताएं हैं, और मुझे नानाजी ठाकुर इंदर सिंह और परदादा रनौत की एकसाथ ये रेयर तस्वीर मिली।
बता दें, कंगना रनौट की फिल्म ‘थलाइवी’ की रिलीज अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दी गई है। कंगना अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं। बीते दिनों कंगना ने तथाकथित मूवी माफियाओं पर निशाना साधा था। उन्होंने बताया था कि कैसे बड़े स्टार्स मूवी माफिया से डरते हैं और तारीफ करने के लिए सीक्रेट कॉल का सहारा लेते हैं।
ये भी पढ़ें
अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' में नजर आएंगे दुनियाभर के फुटबॉलर