कंगना रनौट बोलीं- बीएमसी के डर से दोबारा ऑफिस बनाने के लिए नहीं मिल रहा आर्किटेक्ट

पुनः संशोधित बुधवार, 3 मार्च 2021 (17:13 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वहीं बीएमसी के साथ चल रहा उनका विवाद भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस केस ने अब दूसरा मोड़ ले लिया है। कंगना का आरोप है कि कोई भी उनके उस ऑफिस को बनाने के लिए तैयार नहीं है क्योंकि बीएमसी से उन्हें डर है।

बीते दिनों कंगना के ऑफिस में अवैध निर्माण बताते हुए बीएमसी ने तोड़ फोड़ की थी। अब कंगना ने ट्वीट के जरिए आरोप लगाया है कि इस घटना के 6 महीने बाद भी वह अपने ऑफिस को ठीक नहीं करवा पा रहीं।
कंगना ने ट्वीट में कहा, 'मैंने बीएमसी से केस जीत लिया है। अब मुझे एक आर्टिकेट के जरिए मुआवजे के लिए एक फाइल पेश करने की जरूरत है, लेकिन कोई भी आर्किटेक्ट मेरे मामले को नहीं ले रहा। उनका कहना हैं कि उन्हें बीएमसी से धमकी मिल रही है कि उनका लाइसेंस रद्द हो जाएगा।
कंगना ने यह भी बताया, कोर्ट ने बीएमसी के इवेलुएटर से घर का जायजा लेने के लिए कहा था लेकिन वह पिछले कई महीनों से हमारे फोन कॉल नहीं उठा रहा है और लगातार संपर्क में के बाद वह पिछले सप्ताह आया था लेकिन इसके बाद कोई प्रतिक्रिया नहीं दे रहा है। यह उन सभी के लिए है जो मुझसे पूछते हैं कि मैं अपना घर क्यों नहीं बना रही हूं। बरसात शुरू होने वाली है और मुझे इसकी भी चिंता सता रही है।
कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द तेजस और धाकड़ में नजर आने वाली हैं। वहीं इस साल उनकी फिल्म थलाइवी रिलीज होने वाली है। कंगना ने हाल ही में अपनी एक और फिल्म 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लेजेंड ऑफ दिद्दा' का ऐलान भी किया है।




और भी पढ़ें :