लॉकडाउन में परिवार संग ताश खेलकर वक्त बिता रहीं कंगना रनौट

पुनः संशोधित सोमवार, 13 अप्रैल 2020 (10:27 IST)
पूरे देश में ने तहलका मचा दिया है। इस वायरस के प्रसार को रोकने के लिए देश को कर दिया गया है, जिसकी वजह से किसी के कहीं भी आने-जाने पर पाबंदी लगी हुई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस लॉकडाउन के कारण इन दिनों मनाली में समय बिता रही हैं।
कंगना लॉकडाउन की घोषणा से पहले ही अपने मनाली वाले घर में पहुंच गई थीं और इस समय अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। पिछले दिनों कंगना ने अपना जन्मदिन भी मनाली में ही मनाया था और वहां से उनके कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए। अब कंगना की एक और तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने परिवार के साथ गार्डन में नजर आ रही है।

इस तसवीर को कंगना रनौट की टीम ने पोस्ट किया है। यह तस्वीर रविवार की है जिसमें कंगना अपने परिवार के साथ गार्डन में बैठकर ताश खेल रही है। तस्वीर के बैकग्राउंड में सुंदर पहाड़ दिखाई दे रहे हैं। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने भी यह तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है।
इससे पहले रंगोली ने कंगना के स्‍कूली दिनों की एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें अभिनेत्री सीता के गेटअप में थी। कंगना बेहद ही प्यारी लग रही हैं। उन्होंने लाल साड़ी के साथ माथे पर बिंदी और बालों में गजरा लगाया है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना पिछली बार फिल्म 'पंगा' में दिखाई दी थीं। इस समय कंगना की अपनी आने वाली फिल्म 'थलाइवी' पर काम चल रहा है जो तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इसके अलावा वह 'तेजस' में भी काम कर रही हैं।




और भी पढ़ें :