सिनेमाघरों में इस दिन रिलीज होगी कंगना रनौट की 'थलाइवी', 'बंटी और बबली 2' से होगी टक्कर

Last Updated: गुरुवार, 25 फ़रवरी 2021 (13:08 IST)
कोरोनाकाल के बाद एक बार फिर सिनेमाघरों में रौनक लौटने वाली है। इन दिनों कई फिल्मों की रिलीज डेट का अनाउंसमेंट हो रहा है। वहीं की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्म 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।
कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म का नया टीजर शेयर करते हुए इसकी रिलीज डेट की घोषणा की है। फिल्म के टीजर में तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के बारे में यह कहते हुए देखा जा रहा है, 'फिल्मों में आई तो सिनेमा की तस्वीर बदल दी। पॉलिटिक्स में आकर तमिलनाडु की तकदीर बदल दी। अपनी कहानी खुद लिख कर वह नया इतिहास रच गई। करोड़ों का नसीब बदल कर वो बन गई थलाइवी।'

फिल्म 'थलाइवी' तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में कंगना रनौट को जयललिता का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा। एएल विजय के निर्देशन में बन रही इस फिल्म को हिन्दी के अलावा तमिल, तेलुगू, बंगाली, भोजपुरी, इंग्लिश और मराठी जैसी कई अन्य भाषाओं में भी रिलीज किया जा सकता है।

पहले यह फिल्म 26 जून, 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन इसकी रिलीज डेट टाल दी गई थी। बताया जा रहा है कि यह पैन इंडिया फिल्म है, जिसे निर्माता गर्मियों की छुट्टियों के दौरान रिलीज करके अच्छी कमाई करना चाहते हैं।

कंगना रनौट की थलाइवी का आदित्य चोपड़ा की फिल्म 'बंटी और बबली 2' से क्लैश देखने को मिलेगा। यह फिल्म भी इसी साल 23 अप्रैल को रिलीज होगी। यह 2005 में रिलीज हुई 'बंटी और बबली' का सीक्वल होगा। इसमें रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शार्वरी वाघ मुख्य भूमिका दिखेंगे।



और भी पढ़ें :